पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ की हालत गंभीर, PM इमरान खान ने दिया मदद का आश्वासन

पाकिस्तान के दिग्गज कॉमेडियन उमर शरीफ (Umar Sharif) की स्थिति गंभीर है, उनकी तबीयत इतनी खराब है कि वो धीरे-धीरे अपनी याददाश्त भी खोने लगे हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2021, 04:18 PM IST
  • बिगड़ी पाकिस्तानी कॉमेडियन की स्थित
  • उमर शरीफ की पत्नी ने पीएम इमरान खान से मांगी मदद
पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ की हालत गंभीर, PM इमरान खान ने दिया मदद का आश्वासन

नई दिल्ली: पाकिस्तान के मशहूर और दिग्गज कॉमेडियन उमर शरीफ (Umar Sharif) की हालत काफी नाजुक है. खबरों की मानें तो कुछ समय पहले ही उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी जिसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है. 

बता दें कि 66 वर्षीय उमर शरीफ कराची के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. पति की नाजुक स्थिति को देखते हुए शरीफ की पत्नी जरीन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद की गुहार लगाई है.

शरीफ की पत्नी ने मांगी मदद
उनकी पत्नी जरीन ने मदद मांगते हुए कहा है 'वह व्हीलचेयर पर सिमट कर रह गए हैं और डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए विदेश जाने की सलाह दी है. अगर वह अमेरिका नहीं जा सके तो उनके दिल का ऑपरेशन यहां कराना होगा, जो उनके लिए प्राणघातक साबित हो सकता है.'

ये भी पढ़ें-अक्षरा सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, मिली थी जान से मारने की धमकियां.

सरकार ने दिया मदद का आश्वासन
सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल और संघीय सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने अस्पताल में जाकर उमर शरीफ का हेल्थ अपडेट लिया और जरीन को भरोसा दिया कि वे उमर को अमेरिका भेजने में उनकी मदद करेंगे.

वहीं पॉलिटिकल कम्यूनिकेशन पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक शाहबाज गिल ने भी उमर की हालत पर दुख जताया है. इसके साथ ही मदद का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें-'Bigg Boss' फेम अर्शी खान ने धर्म के नाम पर ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार, कह दी ये बड़ी बात.

उमर की हालत गंभीर
रिपोर्ट्स के मुताबिक उमर शरीफ की तबीयत इतनी खराब है कि वो धीरे-धीरे अपनी याददाश्त भी खोने लगे हैं. डॉक्टर्स ने स्पष्ट किया है कि अगर आने वाले 15- 20 दिनों के अंदर वह अमेरिका नहीं जा पाते हैं, तो उन्हें यहां पर ओपन हार्ट सर्जरी करवानी पड़ सकती है, जो उनकी जिंदगी के लिए खतरान साबित हो सकती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़