पंकज त्रिपाठी पर क्यों भड़के 'पंचायत' के विधायक जी? बोले-'स्ट्रगल का ढिंढोरा पीटा'

Pankaj Jha: 'पंचायत' में विधायक का किरदार निभाने वाले पंकज झा ने पंकज त्रिपाठी पर तंज कसा है. हालिया इंटरव्यू में एक्टर को कहते सुना गया कि पंकज त्रिपाठी ने अपने स्ट्रगल को ग्लैमराइज कर दिया है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 18, 2024, 05:25 PM IST
    • पंकज झा ने साधा पंकज त्रिपाठी पर निशाना
    • पंकज त्रिपाठी ने पीटा 'स्ट्रगल' का ढिंढोरा
पंकज त्रिपाठी पर क्यों भड़के 'पंचायत' के विधायक जी? बोले-'स्ट्रगल का ढिंढोरा पीटा'

नई दिल्ली: Pankaj Jha: 'पंचायत' सीरीज में एमएलए चंद्र किशोर विधायक का किरदार निभाने वाले पंकज झा ने एक्टर पंकज त्रिपाठी पर निशाना साधा है. पंकज झा ने पंकज त्रिपाठी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने स्ट्रगल की कहानी को बहुत ज्यादा ग्लोरिफाई किया है. पंकज झा ने यह भी दावा किया कि वह 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में सुल्तान के किरदार के लिए पहली पसंद थे. लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उन्हें रिप्लेस करके पंकज त्रिपाठी को साइन कर लिया.

स्ट्रगल को किया ग्लैमराइज 

एक्टर बताया जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ, तो वह पटना में थे. बाद में जब उन्होंने मेकर्स से बात की, तो कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उनका कॉल नहीं उठाया. फिर उन्हें पता चला की रोल पंकज त्रिपाठी के पास चला गया. आगे उन्होंने कहा कि पंकज त्रिपाठी ने अपने स्ट्रगल को काफी ग्लैमराइज कर दिया है. आज तक की खबर के मुताबिक,  पंकज झा ने कहा कि उन्हें स्ट्रगल शब्द पसंद नहीं है. अगर अपने सपने को पूरा करने के लिए ठान लिया है, तो उसे एन्जॉय करना चाहिए. इंडस्ट्री में कई एक्टर्स अपने स्ट्रगल को ग्लैमराइज करते हैं. कई लोग कहते हैं कि उन्होंने आलू बेचे हैं. छोटे घर में रहे हैं. एक्टर्स की चप्पल चुराई है.

पंकज त्रिपाठी ने चुराई मनोज बाजपेयी की चप्पल

चप्पल चुराने और छोटे घर में रहने का ये तंज उन्होंने कथित तौर पर पंकज त्रिपाठी पर किया. पंकज त्रिपाठी अपने कई इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि जब मनोज बाजपेयी एक होटल में गेस्ट के रूप में रुके थे, तब उन्होंने मनोज की चप्पल चुराई थी. पंकज झा यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, 'ऐसे लोगों को बहुत कॉम्प्लैक्स होता है. इनका ईगो बड़ा होता है.'

पंकज झा ने किस पर कसा तंज

पंकज झा ने कहा कि अगर आप इन लोगों को भाव नहीं दोगे, तो ये भड़क जाते हैं. गुस्सा हो जाते हैं. यह आपके साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं. अपने दोस्तों को भी बोलेंगे की इनके साथ काम मत करो. पंकज झा भी पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी की तरह बिहार से आते हैं. वह एक एक्टर होने के साथ-साथ एक चित्रकार यानी पेंटर भी हैं.

ये भी पढ़ें-  सारा अली खान बनने जा रही हैं दुल्हन, कर चुकी हैं सगाई?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़