'बंटी और बबली 2' में पंकज त्रिपाठी का दिखेगा अलग अंदाज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

अभिनेता पंकज त्रिपाठी की 'बंटी और बबली 2' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अब उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 08:18 AM IST
  • पंकज त्रिपाठी फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं
  • किरदार पसंद आने की वजह से पंकज ने फिल्म में किया काम
'बंटी और बबली 2' में पंकज त्रिपाठी का दिखेगा अलग अंदाज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में एक चतुर पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आने वाले हैं. उन्हें उम्मीद है कि उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय किया है. पंकज ने कहा, 'मैं उन परियोजनाओं को खोजने के लिए आभारी हूं जो अलग हैं और 'बंटी और बबली 2' एक बेहद मजेदार फिल्म है.' अभिनेता पंकज त्रिपाठी के 'बंटी और बबली 2' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अब उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

इस तरह की फिल्मों में इसलिए काम करना चाहते हैं पंकज
इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि मुझे बस वह किरदार पसंद आया जो मुझे मेरे निर्देशक वरुण वी शर्मा और वाईआरएफ द्वारा पेश किया गया था और मुझे उम्मीद है कि मैंने भूमिका के साथ न्याय किया है. पंकज ने इस तरह की फिल्मों में काम करने के पीछे की वजह के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं इस तरह की भूमिका की तलाश में रहता हूं क्योंकि यह मुझे कॉमेडी के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करने की रचनात्मक स्वतंत्रता देती है.

फिल्म में पंकज त्रिपाठी की भूमिका ये होगी
फिल्म को लेकर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'मैं जटायु सिंह नाम के एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं, जो अपनी चतुराई से दो (बंटी और बबली) को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत करता है. जबकि दोनों बंटी और बबली यह साबित करने के लिए लड़ाई करते हैं कि सबसे बड़ा चोर कौन है.'

ये भी पढ़ें- 'मर्दानी 2' के विलेन विशाल की चमकी किस्मत, अब सलमान खान की इस फिल्म में आएंगे नजर

जानें कब रिलीज होगी ये फिल्म

एक्टर ने कहा कि मैं वह हूं जो नए बंटी और बबली का पीछा करने के लिए असली बंटी-बबली को छुपाता है. साथ ही इस फिल्म के अभिनेता त्रिपाठी ने दावा किया कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आने वाली है. बता दें कि 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें- इसलिए सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए खास है 'बंटी और बबली 2', फिल्म को लेकर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़