Sherdil The Pilibhit Saga Trailer: पंकज त्रिपाठी ने फिर जीता दर्शकों का दिल, फिल्म को लेकर बढ़ी बेसब्री

'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं. पंजक के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता भी लीड रोल में दिखाई देंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2022, 02:10 PM IST
  • 'शेरदिल द पीलीभीत सागा' का शानदार ट्रेलर रिलीज
  • पंकज त्रिपाठी के अभिनय ने जीता दर्शकों का दिल
Sherdil The Pilibhit Saga Trailer: पंकज त्रिपाठी ने फिर जीता दर्शकों का दिल, फिल्म को लेकर बढ़ी बेसब्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने इंडस्ट्री को ये साबित कर दिखाया है कि वह किसी भी किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकते हैं. ऐसे में आज वह किसी भी पहचान को मोहताज नहीं रह गए हैं. पंकज त्रिपाठी पिछले कई वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस काफी लंबे समय से उनकी इस फिल्म का इंतजार रहे हैं. आखिरकार इसी बेसब्री को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म को ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 

रिलीज हुआ 'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर

इंतजार को खत्म करते हुए 'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं. पंजक के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता भी लीड रोल में दिखाई देंगी. सयानी 'शेरदिल' में अभिनेता की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

गांव की स्थिति सुधारने के लिए मिशन पर निकले पंकज त्रिपाठी

2 मिनट 17 सेकंड के इस ट्रेलर के शुरुआत में पंकज अपने गांव की खराब स्थिति की वजह से सरकारी ऑफिस में बैठे हैं. इसके बाद वह गांव की स्थिति सुधारने के लिए एक मिशन पर निकल पड़ते हैं.

फिल्म में पंकज के बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर लोगों की बेसब्री और बढ़ गई है. 

24 जून को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में पंकज शेर का शिकार करने जंगल जाते हैं और इसकी झलक ही पोस्टर में दिखाई गई है. ये कहानी जंगल के किनारे बसे एक गांव के लोगों की है, जिन्हें हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है. मूवी 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

ये भी पढे़ं- 47 की उम्र में रवीना टंडन ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़