47 की उम्र में रवीना टंडन ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. वह आज भी अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2022, 01:50 PM IST
  • हमेशा खबरों में छाई रहती हैं रवीना टंडन
  • एक्ट्रेस नए फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं
47 की उम्र में रवीना टंडन ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) बेशक काफी वक्त से फिल्मों से दूर हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. रवीना ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश और कातिलाना अदाओं से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. रवीना अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं. 

हमेशा खबरों में छाई रहती हैं रवीना

दूसरी ओर, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

अब फिर से 'केजीएफ 2' (KGF 2) की रमिका सेन ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक से हलचल पैदा कर दी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

इनमें उन्हें ब्लैक कलर का शिमरी को-ऑर्ड पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने वाइन ब्रालेट पेयर की है. तस्वीरों में रवीना अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

इसमें कोई शक नहीं है कि, रवीना अपने इस लुक में बॉस लेडी लग रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा है. 

इस लुक में काफी बोल्ड लगीं रवीना

रवीना ने ब्लैक हील्स और ग्रीन एमराल्ड चोकर से लुक को एक्सेसाइज किया है. इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. रवीना के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. रवीना अब 47 साल की हो चुकी हैं. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती की मिसाल दी जाती है. 

रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में यश स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में वह प्रधानमंत्री रामिका सेन की भूमिका निभाती नजर आईं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने दिखाया बेडरूम लुक, बोल्डनेस ने उड़ाए लोगों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़