जब सांवले रंग की वजह से पारुल चौहान को नहीं मिला काम, एक्ट्रेस बनने के लिए किया संघर्ष

Parul Chauhan Birthday Special: सीरियल सपना बाबुल विदाई का से फेम कमाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. लेकिन एक समय था जब उन्हें सांवले रंग की वजह से काम नहीं मिलता था.

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 19, 2023, 07:11 AM IST
  • रंग की वजह से पारुल को नहीं मिलता था काम
  • पारुल चौहान ने एक्ट्रेस बनने के लिए किया स्ट्रगल
जब सांवले रंग की वजह से पारुल चौहान को नहीं मिला काम, एक्ट्रेस बनने के लिए किया संघर्ष

नई दिल्ली Parul Chauhan Birthday Special: सीरियल सपना बाबुल विदाई का से फेम कमाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान के लिए टीवी इंडस्ट्री में काम करना इतना आसान नहीं रहा है. पारुल चौहान कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन एक समय था जब उनके रंग की वजह से उन्हें टीवी में काम नहीं मिला था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सांवले रंग की वजह से टीवी में काम नहीं मिला था. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं कि करियर की शुरुआत में उन्हें किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. 

रंग की वजह से नहीं मिलता था काम 
पारुल चौहान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें सांवले रंग की वजह से काम नहीं मिलता था. रंग की वजह से उन्हें कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी उन्होंने मेहनत की और टीवी जगत में मुकाम हासिल किया. 

इस तरह मिला पहला ब्रेक 
पारुल ने बताया कि जब उन्होंने ऑडिशन दिया था तो उनके फेस एक्सप्रेशन को देख जजेस ने कहा था बहुत आगे जाओगी. इसके बाद उन्हें पारुल चौहान को स्टार प्लस के शो बिदाई में लीड रोल मिला है. इस सीरियल के बाद पारुल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

पैसों की थी तंगी 
पारुल जब मुंबई में एक्ट्रेस बनने के लिए आई थी उस दौरान उन्हें काफी पैसों की तंगी हुआ करती थी. पारुल उस दौरान केवल एक टिफिन मंगाती थी. जिसमें 4 रोटियां होती थी. पारुल दो रोटी लंच और दो रोटी डिनर में खाती थी. उन्होंने लगभग 4 महीने तक ऐसे की स्ट्रगल किया. इसके बाद उन्होंने सीरियल में छोटा सा रोल मिला था. 

इसे भी पढ़ें:  'संभोग से संन्यास तक' के दौरान बढ़ी नजदीकियां, न सात फेरे और न ही निकाह कुछ इस तरह एक हुए नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़