पवन सिंह के गाना 'पुदीना ए हसीना' ने बनाया रिकॉर्ड, देश में सबसे अधिक देखा गया यह सॉन्ग

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का एक गाना इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने को बीते सप्ताह देश में सबसे अधिक सुना गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2021, 12:36 PM IST
  • पवन सिंह के गाने ने दुनिया भर में बनाया नया रिकॉर्ड
  • यूट्यूब पर बीते सप्ताह देश में सर्वाधिक सुना गया यह सॉन्ग

ट्रेंडिंग तस्वीरें

पवन सिंह के गाना 'पुदीना ए हसीना' ने बनाया रिकॉर्ड, देश में सबसे अधिक देखा गया यह सॉन्ग

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहने की वजह से पवन सिंह के फैन-फॉलोइंग की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से पवन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह बेहद खास है, ऐसा इसलिए क्योंकि पवन सिंह ने दुनिया भर में एक नया रिकॉर्ड कायम किया है.

जानें पवन सिंह के नाम दर्ज हुआ कौन सा रिकॉर्ड
बता दें कि पवन सिंह पिछले सप्ताह सबसे अधिक सुने जाने वाले सिंगर बन गए हैं. अपने दमदार प्रतिभा और सिगिंग के बल पर पवन सिंह ने पहले नंबर पर जगह बनाई है. इसके अलावा, पवन सिंह ने सिंगिंग के क्षेत्र में पूरी दुनिया में दूसरा स्थान प्राप्त किया है. 

जानें किस एजेंसी की रैंकिंग में पवन सिंह को मिली सफलता
हर सप्ताह यूट्यूब एक सप्ताहिक रिपोर्ट जारी करता है. इस रिपोर्ट में यह बताया जाता है कि किस सिंगर का कौन सा गाना कितना सुना गया है. इसी रिपोर्ट में 'पुदीना ए हसीना' (Pudina e Hasina) बीते सप्ताह देश में सबसे अधिक सुने जाने वाला सॉन्ग बन गया है. इसके अलावा, दुनिया भर में यह दूसरा सबसे अधिक सुने जाने वाला सॉन्ग बन गया है. 

जानें इसके अलावा भारत के किस सॉन्ग को मिली जगह
इस लिस्ट में पवन सिंह के 'पुदीना ए हसीना' गाने के अलावा किसी दूसरे गाने को जगह नहीं मिली है. साफ है कि पवन सिंह ने किसी बॉलीवुड सिंगर की तुलना में अधिक लोकप्रियता बीते सप्ताह प्राप्त की है. पवन के इस गाने को देश और दुनिया भर में काफी सुना जा रहा है. 

जानें कितने लोगों ने इस गाने को देखा
खबर लिखे जाने तक इस गाने को 287,900,413 लोग देख चुके हैं. हालांकि, यूट्यूब पर इस गाने को जून 2021 में पब्लिश किया गया है, लेकिन इसके बाद से ही यूजर्स लगातार इस गाने को सुन रहे हैं. काफी असानी से इस गाने ने 100 मिलियन को पार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या ने वनराज संग किया जोरदार डांस, केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़