Anupamaa: काव्या ने वनराज संग किया जोरदार डांस, केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 02:51 PM IST
  • मदालसा ने सुधांशु संग किया डांस
  • इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल
Anupamaa: काव्या ने वनराज संग किया जोरदार डांस, केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. ये शो घर-घर में पहचान हासिल करने में सफल हो चुका है. शो में काव्या का किरदार निभा रहीं मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. 

मदालसा ने सुधांशु संग किया डांस 

अब मदालसा अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मदालसा अपने को-स्टार सुधांशु पांडे संग 'Let Me Take You Dancing' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- जाह्ववी कपूर की मेकअप आर्ट‍िस्ट संग हुई जबरदस्त बहस, अर्जुन कपूर ने यूं किया रिएक्ट

केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

इस दौरान दोनों के डांस मूव्स और स्टेप्स कमाल के हैं. फैंस को मदालसा-सुधांशु की केमिस्ट्री ने दीवाना बना दिया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मदालसा ने कैप्शन में 'आराम करो, जीवन सिर्फ एक डांस है... तो चलिए मैं आपको नाचते हुए ले चलती हूं' लिखा है.

तेलुगु सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं मदालसा 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी पर आने वाले सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं. काम की बात करें तो मदालसा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अब वह छोटे पर्दे पर हाथ जमाने की कोशिश कर रही हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. 

ये भी पढ़ें- 'राधेश्याम' फेम पूजा हेगड़े ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़