पीएम मोदी ने किया यामी गौतम स्टारर Article 370 जिक्र, जानें फिल्म को लेकर क्या बोले प्रधानमंत्री

Article 370: यामी गौतम जल्द ही फिल्म आर्टिकल 370 में धमाकेदार एक्शन करती नजर आने वाली हैं.  इस बीच अब इस फिल्म का पीएम मोदी ने हाल में ही अपने संबोधन में जिक्र किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 20, 2024, 06:41 PM IST
  • जल्द रिलीज होगी आर्टिकल 370
  • पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफ की
पीएम मोदी ने किया यामी गौतम स्टारर Article 370 जिक्र, जानें फिल्म को लेकर क्या बोले प्रधानमंत्री

नई दिल्ली:Article 370: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस की फिल्म पर आम से लेकर खास इंसान की नजर हैं. वहीं, अब इस फिल्म का जिक्र देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में किया है.

पीएम मोदी ने किया फिल्म का जिक्र

हाल में ही जम्मू में अपने चुनावी भाषण में पीएम मोदी ने आर्टिकल 370 हटाए जाने के अपनी सरकार के फैसले का तारीफ की. इस बीच पीएम मोदी ने फिल्म का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि- अब 370 को लेकर फिल्म आ रही है. मुझे पता नहीं है कि फिल्म कैसी है. अभी कल ही टीवी पर मैंने फिल्म के बारे में देखा था. अब दुनियाभर में लोगों को सही जानकारी मिलेगी.

मेकर्स ने टिकिट पर दी बड़ी छूट 

फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. मेकर्स ने टिकिट का प्राइज कम करने का फैसला लिया है. फिल्म को देखने के लिए सिर्फ 99 रुपये खर्च ही करने होंगे. मेकर्स ने टिकट का प्राइज कम करके दर्शकों को फिल्म की और आकर्षित करने की सटीक प्लानिंग की है.

इस दिन होगी रिलीज

यामी गौतम की Article 370  23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में यामी के किरदार की खूब तारीफ हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़