पूजा बत्रा ने बोल्ड अंदाज में दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, 45 की उम्र में दिखाया टोन्ड फिगर

पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने बेशख एक्टिंग के दम पर खूब कमाल दिखाया है, लेकिन आज वह अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं. अपने बोल्ड लुक्स से वह किसी को भी मात देती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 05:32 PM IST
  • पूजा बत्रा का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है
  • पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
पूजा बत्रा ने बोल्ड अंदाज में दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, 45 की उम्र में दिखाया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: पूजा बत्रा (Pooja Batra) बेशक कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इसका एक खास कारण है पूजा की फिटनेस और स्टाइलिश अदाएं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर कर उनका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

Pooja Batra ने अनोखे अंदाज में दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

पूजा सोशल मीडिया लवर हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स शेयर करती रहती हैं. पूजा ज्यादातर पोस्ट में वर्कआउट फोटोज या स्टाइलिश अंदाज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस हर दिन उनके नए लुक के इंतजार में रहते हैं. इस बार पूजा ने अपनी फोटोज के साथ देशभर के लोगों को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी हैं.

लहंगे में ग्लैमरस दिख रही हैं पूजा बत्रा

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस गोल्डन कलर का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा और रेड दुपट्टा पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को हैवी गोल्डन ज्वेलरी से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

पूजा ने इस दौरान पिंकिश शिमरी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी सिजलिंग दिख रही हैं. वहीं, उनके टोन्ड फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं पूजा

पूजा के करियर की बात करें तो उन्हें पिछली बार 2021 में 'स्क्वायड' टाइटल से बनी फिल्म में देखा गया था. हालांकि, इसके बाद से ही फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने रैंप पर दिखाई सिजलिंग अदाएं, व्हाइट आउटफिट में लूट ली महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़