क्या प्रभास को मिल गई अपनी दुल्हनिया? क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा, 'जिंदगी में कोई...'

साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्मों के अलावा लव लाइफ को लेकर भी हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. प्रभास के चाहने वाले यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि एक्टर आखिर किसे डेट कर रहे हैं. ऐसे में अब उनके एक पोस्ट ने सोशल मीडिय पर हलचल मचा दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2024, 03:53 PM IST
    • प्रभास का पोस्ट हुआ वायरल
    • किसे डेट कर रहे सुपरस्टार?
क्या प्रभास को मिल गई अपनी दुल्हनिया? क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा, 'जिंदगी में कोई...'

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास आज अपनी दमदार अदाकारी के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में राज करते हैं. खासतौर पर उनकी फीमेल फैन्स तो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहती हैं. ऐसे में अक्सर प्रभास से सवाल किया जाता है कि वह कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं? लेकिन ने कभी इसका कोई सीधा जवाब नहीं दिया. हालांकि, अब लगता है कि प्रभास को अपनी हमसफर मिल गई है.

प्रभास ने पोस्ट में लिखी ऐसी बात

शुक्रवार को प्रभास ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'डार्लिंग्स… आखिरकार, कोई बहुत खास हमारे लाइफ में एंट्री करने वाला है… इंतज़ार करें चेयंडी.' अब उनका इस तरह का पोस्ट सामने आने के बाद प्रभास के चाहने वालों ने अलग-अलग तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

अब कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि प्रभास जल्द ही शादी का ऐलान कर सकते हैं, वहीं कुछ लोगों का यह भी माना है कि यह पोस्ट उनकी अगली फिल्म से जुड़ा कोई प्रमोशनल स्टंट हो सकता है.

क्या है पोस्ट का असली मकसद

वैसे प्रभास बहुत प्राइवेट पर्सनल माने जाते हैं. वह अपनी निजी जिंदगी पर इस तरह से खुलकर कभी बात नहीं करते हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि प्रभास का यह पोस्ट उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के बारे में कोई जानकारी हो सकती है. अब इस पोस्ट की असली मतलब क्या है, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

इन फिल्मों में दिखेंगी प्रभास

दूसरी ओर प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. 'कल्कि 2898 एडी' के बाद उन्हें 'कन्नप्पा', 'राजा साब' और 'सालार पार्ट 2' जैसी बड़ी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. प्रभास के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मुंबई होर्डिंग हादसे के कारण कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़, मामा-मामी की हुई मौत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़