Bigg Boss OTT: शो में इस एक्टर ने तोड़ा भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दिल

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2021, 11:23 AM IST
  • अक्षरा सिंह का टूटा दिल
  • प्रतीक सहजपाल ने दिया धोखा
Bigg Boss OTT: शो में इस एक्टर ने तोड़ा भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दिल

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आ रही हैं. जिस तरह से वह अपने लिए स्टैंड ले रही हैं और अपना गेम खेल रही हैं, दर्शकों को यह काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

वहीं 'वीकेंड के वॉर' में टेलीविजन एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और एक्टर करणनाथ (Karannath) घर से बाहर हो गए हैं. बता दें कि इस बार सभी कंटेस्टेंट घर में जोड़ी में खेल रहे हैं. रिद्धिमा और करणनाथ के एलिमिनेशन के बाद अब शो में पांच कनेक्शन बचे हैं. 

ये भी पढ़ें-सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान का फोन हुआ जब्त.

वहीं शो में पहले दिन से ही घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू हो चुके हैं. टास्क के दौरान कई बार कंटेस्टेंट के बीच गरमागरमी भी देखने को मिल चुका है. वहीं इसी बीच शुरुआती दौर में शो के दो मजबूत दावेदार माने जाने वाले प्रतिभागी अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के रिश्ते में थोड़ी खटास आ गई है.

प्रतीक और अक्षरा की दोस्ती भी लोगों को पसंद आ रही थी लेकिन इसी बीच प्रतीक ने एक्ट्रेस का दिल तोड़ दिया. दरअसल शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है प्रतीक हाथ में एक दिल लेकर बैठे हैं और वह कह रहे हैं कि वह इसे नहीं ले सकते. 

ये भी पढ़ें-सोनू सूद से फैन ने की 1 करोड़ रुपये की डिमांड, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब.

इसके बाद प्रतीक उठकर उस दिल को एक बास्केट में डाल देते हैं. बता दें कि दरअसल यह दिल उन्हें अक्षरा सिंह ने दिाय है जिसे प्रतीक ने स्वीकार नहीं किया. वहीं उनकी तरफ देखते हुए प्रतीक कहते हैं कि हम अच्छे दोस्त हैं और अगर आप चोहोगे तो आगे भी इस तरह से हमारी दोस्ती रहेगी. अगर आप इस चीज को दिल पर नहीं लोगे तो.

प्रतीक के इस एक्शन के बाद अक्षरा थोड़ी मायूस नजर आ रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़