Cannes 2024: प्रीति जिंटा ने 17 साल बाद कांस गिराई हुस्न की बिजलियां, इस खास काम के लिए पहुंचीं एक्ट्रेस

Cannes 2024: प्रीति जिंटा भी कांस में शरीक होने के लिए पहुंच चुकी हैं. एक्ट्रेस 17 सालों बाद रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. हालांकि, इससे पहले उनका नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2024, 12:58 PM IST
    • प्रीति जिंटा पहुंची कांस
    • वायरल हुआ वीडियो
Cannes 2024: प्रीति जिंटा ने 17 साल बाद कांस गिराई हुस्न की बिजलियां, इस खास काम के लिए पहुंचीं एक्ट्रेस

Cannes 2024: इस साल कांस में भारतीय हस्तियों ने खूब जलवे बिखेरे. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी कांस में शरीक होने के लिए पहुंच चुकी हैं. 22 मई को वह फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुई थीं और अब तीसरी बार वह कांस में शरीक होने जा रही है. उन्होंने 2006 में कांस में डेब्यू किया था. इसके बाद वह 2007 में भी कांस पहुंची, लेकिन अब 17 साल बाद वह कांस का हिस्सा बनने जा रही हैं. अब उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल प्रीति का रेड कार्पेट पर लुक नहीं आया है, लेकिन कांस में ही उन्होंने एक फोटोशूट कराया है. प्रीति यहां समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के लिए उन्होंने व्हाइट हैवी पर्ल एम्ब्रॉयडरी वाला गाउन कैरी किया है.

एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के लिए कानों में पर्ल ईयररिंग्स पहने हैं और बालों का बन बनाकर हेयर स्टाइल बनाया है. हमेशा की तरह प्रीति इस लुक में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं.

इसलिए कांस पहुंचीं प्रीति जिंटा

बता दें कि प्रीति जिंटा सिनेमेटोग्राफर संतोष सिवन को Pierre Angenieux ExcelLens अवॉर्ड्स से सम्मानित करने के लिए इस बार कांस में शामिल होने जा रही हैं. प्रीति उनके साथ मणिरत्नम की 1998 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'दिल से' में काम कर चुकी हैं. उन्होंने संतोष के साथ बतौर सिनेमेटोग्राफर काम किया था. अब बताया जा रहा है कि प्रीति कांस में उन्हें अवॉर्ड से सम्मानित करने वाली हैं.

इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं प्रीति

गौरतलब है कि प्रीति जिंटा फिल्म 'लाहौर 1947' से लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी इस कमबैक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म में प्रीति को एक बार फिर सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाने वाला है. इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही प्रीति जिंटा के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Munjya Trailer Out: मुन्नी का दीवाना हुआ 'मुंजया', डर और खौफ के साए में रिलीज किया गया ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़