प्रियंका चोपड़ा ने बेटी और पति संग शेयर की फोटो, गुस्साए लोगों ने चेहरा छिपाने पर लगाई लताड़

प्रियंका चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ हर बार वेकेशन एन्जॉय करती नजर आती हैं. इस बार मालती के साथ वेकेशन एन्जॉ. तो किया लेकिन लोगों ने इस मजे में खलल डाला उनके कमेंट्स को देख सभी काफी हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 11:15 AM IST
  • प्रियंका के पोस्ट पर बवाल
  • लोगों ने चेहरा छिपाने पर ली क्लास
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी और पति संग शेयर की फोटो, गुस्साए लोगों ने चेहरा छिपाने पर लगाई लताड़

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने फिर एक बार फैंस को कुछ खास यादगार फोटोज की सौगात दी. प्रियंका चोपड़ा मालती और निक के साथ मलीबु बीच पर गई थीं. प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करत हुए संडे लिखा. फैमिली ने साथ में वक्त स्पेंड किया. ऐसे में प्रियंका की तस्वीरों को देख यूजर्स झुंझला गए.

फोटोज में चेहरा

पहली तस्वीर में प्रियंका और निक ब्लैक विंटर कैजुअल्स में दिखाई दिए और प्रियंका ने अपनी नन्ही परी को गोद में उठाया हुआ था. मालती येलो हुडी में दिखाई दी.हर बार प्रियंका तस्वीर शेयर करती हैं और उस तस्वीर में मालती के चेहरे को किसी ना किसी हार्ट इमोजी से कवर कर देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फैंस हुए नाराज

इस बार फैंस को प्रियंका का यूं चेहरा थिपाना रास नहीं आया. प्रियंका चोपड़ा को कार्दाशियन फैमिली से कंपेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि जब कार्दाशियन अफने सभी बच्चों का चेहरा दिखाते हैं तो आपको क्या है. इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि जब चेहरा नहीं दिखाना होता तो क्यों फोटो पोस्ट की जाती हैं.

नहीं दिखाया चेहरा

बॉलीवुड में अब सेलेब्स अपने बच्चों का चेहरा दिखाना पसंद नहीं करते. अनुष्का शर्मा से लेकर आलिया भट्ट तक सभी अपने बच्चों को अनचाही लाइमलाइट दूर रखना चाहते हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा भी इसी लीक में बढ़ती दिखाई दे रही हैं. देखना ये होगा कि क्या प्रियंका इस पर किसी भी तरह से रिएक्ट करेंगी.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़