Karwa Chauth 2022: इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लें फैशन इंस्पिरेशन, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Bollywood Celebrity Inspired Karwa Chauth 2022 Looks: करवा चौथ का दिन सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है. इस दिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. करवा चौथ के दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार का विशेष महत्व होता है. इस दिन खूबसूरत लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक्स से लें इंस्पिरेशन. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 12:35 AM IST
  • करवा चौथ पर खूबसूरत के लिए बेस्ट फैशन टिप्स
  • प्रियंका चोपड़ा से लेकर जेनेलिया से लें इंस्पिरेशन
Karwa Chauth 2022: इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लें फैशन इंस्पिरेशन, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

नई दिल्ली: Karwa Chauth Bollywood : सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ बहुत ही खास होता है. इस दिन सुहागिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. करवा चौथ के दिन सोलह श्रृंगार का विशेष महत्व होता है. ऐसे में इस दिन के लिए महिलाएं काफी तैयारियां करती हैं. कपड़ों से लेकर फुटवियर हर चीज का चुनाव बड़े ध्यान से करती हैं. इस दिन महिलाएं सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती हैं. करवा चौथ के दिन महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट पहनती हैं. अगर आप भी करवा चौथ के दिन खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लुक्स को रिक्रिएट कर सकती हैं. 

प्रियंका चोपड़ा करवा चौथ लुक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आजकल महिलाएं लाइट वर्क आउटफिट पहनना अधिक पसंद करती हैं. अगर आप भी करवा चौथ पर लाइट वर्क का कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो प्रियंका चोपड़ा का ये लुक एकदम परफेक्ट हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति निक जोनस के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. इस दौरान प्रियंका ने प्लेन रेड साड़ी पहनी थी. लाल रंग की साड़ी के साथ गोल्डन कलर का स्ट्रीप गोल्डन ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की चूड़िया पहनी हुई हैं.  आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. 

यामी गौतम सिल्क साड़ी लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम का ये लुक आपके करवाचौथ के लिए एकदम परफेक्ट साबित होगा. यामी गौतम ने अपने करवा चौथ के दौरान रेड कलर की बनारसी सिल्क साड़ी पहनी है. साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल पहाड़ी लॉन्ग सुई धागा ईयररिंग्स कैरी किए है. रेड कलर की लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

जेनेलिया डिसूजा करवा चौथ लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

करवा चौथ पर रेड कलर की साड़ी सबसे बेस्ट मानी जाती हैं. रेड एक ऐसा कलर है जो कभी भी फैशन आउट नहीं होता है. इस कलर की साड़ी को आप किसी भी मौके पर पहन सकती हैं. जेनेलिया डिसूजा का ये करवाचौथ लुक बेहद खूबसूरत है. अगर आप पहली बार करवा चौथ का व्रत रख रही हैं तो जेनिलया के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. 

माधुरी दीक्षित साड़ी लुक 

करवा चौथ पर अगर आप लाइट कलर ट्राई करना चाहती हैं तो माधुरी दीक्षित के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. पीच कलर की साड़ी में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत लग रहीहैं. लाइट मेकअप और खुले बालों में माधुरी बेहद प्यारी लग रही हैं. माधुरी ने पीच कलर की साड़ी के साथ ग्रीन मोती नेकलेस कैरी किया हुआ है. 

इसे भी पढ़ेंः Amitabh Bachchan: बचपन में कैसे दिखते थे अमिताभ बच्चन? तस्वीरें देख हर कोई रह गया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़