राघव चड्ढा पत्नी परिणीति चोपड़ा संग पहुंचे बप्पा के दरबार, सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन

Parineeti Chopra Raghav Chadha: भारतीय राजनेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. दोनों ने गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया.   

Written by - IANS | Last Updated : May 24, 2024, 08:12 PM IST
  • परिणीति और राघव चड्ढा ने मंदिर में किए दर्शन
  • परि-राघव ने गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद
राघव चड्ढा पत्नी परिणीति चोपड़ा संग पहुंचे बप्पा के दरबार, सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन

नई दिल्ली: राजनेता राघव चड्ढा अपनी पत्नी परिणीति चोपड़ा के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में नजर आए. राघव हाल ही में अपनी आई सर्जरी के बाद लंदन से वापस आए हैं. मंदिर में दर्शन के दौरान दोनों ने व्हाइट आउटफिट में बेहद शांत और खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर राघव और परिणीति की फोटो वायरल हो रही है. 

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राघव और परिणीति 
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने पति व आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. इस दौरान दोनों ने भगवान की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद भी लिया. मंदिर जाने के लिए सेलिब्रेटी कपल ने ट्रेडिशनल लुक को चुना. परिणीति ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आईं, वहीं राघव व्हाइट कुर्ते में दिखाई दिए. मंदिर की ओर जाते हुए कपल ने फोटोग्राफरों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया.

परिणीति संग उदयपुर में की थी शादी 
बता दें कि राघव प्रिवेंटिव आई सर्जरी के बाद लंदन से भारत लौटे हैं. विदेश से लौटने के बाद वह गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गए और माथे पर तिलक लगवाकर भगवान का आशीर्वाद लिया. राघव और परिणीति चोपड़ा की शादी पिछले साल सितंबर में हुई थी. दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए थे. उनकी शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई हस्तियां शामिल हुई थीं.

परिणीति वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति को पिछली बार ओटीटी रिलीज 'अमर सिंह चमकीला' में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने अमरजोत कौर का किरदार निभाया है, वहीं पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के रोल में नजर आए. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

ये भी पढ़ें- YRKKH New Spoiler: खाने के लिए तरसेगी अभिरा, सड़क पर गरीबों के साथ देख उड़ेंगे अरमान के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़