राहुल वैद्य को देख फैंस को आई रणवीर सिंह की याद, जानिए क्या है माजरा

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों किसी ने किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से की जाने लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2021, 03:59 PM IST
  • राहुल वैद्य इन दिनों फैंस से खूब तारीफें बटोर रहे हैं
  • राहुल की तुलना आज कल रणवीर सिंह से हो रही है
राहुल वैद्य को देख फैंस को आई रणवीर सिंह की याद, जानिए क्या है माजरा

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एंट्री के बाद से चर्चा में बने हुए हैं. इस शो में पहली बार दर्शकों को उन्हें इतने करीब से जानने का मौका मिला. अब शो में बेशक खत्म हो चुका है, लेकिन राहुल के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब फॉलो कर रहे हैं.

दोस्त की शादी में पहुंचे राहुल

राहुल वैद्य इन दिनों अभिनेत्री दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ अपनी शादी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ ही महीनों में दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya (@rahulvaidyarkv)

ऐसे में राहुल आज कल अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिता रहे हैं. इसी बीच राहुल हाल ही में अपने एक दोस्त की शादी में पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- कानूनी पचड़ों में फंसी Gauahar Khan, तोड़ा ये अहम नियम

इस कारण रणवीर से हुई राहुल की तुलना

राहुल ने इस शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी पोस्ट की है. इस दौरान राहुल ने अनारकली स्टाइल वाला कुर्ता और चुड़ीदार पहना था, जिस पर अब काफी चर्चा हो रही है.

फैंस के लिए राहुल का यह अंदाज काफी अलग और अनोखा है. इस कारण अब उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से की जाने लगी है.

रणवीर रख चुके हैं ऐसा लुक

रणवीर सिंह को इंडस्ट्री में अपने अलग ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है. उन्हें कई मौकों पर अनारकली कुर्ता पहने भी देखा जा चुका है.

ऐसे में राहुल के इस लुक ने फैंस को एक बार फिर से रणवीर के उसी लुक की याद दिला दी है. एक यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'रणवीर सिंह जैसा.'

यूजर्स ने किए जबरदस्त कमेंट

एक अन्य यूजर ने राहुल को कहा, 'मेरे बाजीराव.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल रणवीर सिंह की तरह कपड़े पहने हैं दिल जीत लिया.' सोशल मीडिया पर हर कोई राहुल के इस लुक को बेहद पसंद कर रहा है. वहीं, कुछ यूजर्स ने उनकी खिंचाई करते हुए कहा. 'दिशा का सूट क्यों पहन लिया?'

राहुल को मिला खूब प्यार

गौरतलब है कि राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' में खूब लोकप्रियता बटोरी थीं. शो में उनका और रुबीना दिलैक का काफी झगड़ा देखने को मिला था. राहुल शो में रनर अप बने, जबकि जीत की ट्रॉफी रुबीना ने अपने नाम की. हालांकि, शो खत्म होने के बाद राहुल ने कहा था कि उन्हें रुबीना और अभिनव शुक्ला के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है.

ये भी पढ़ें- Grammy Awards 2021: बियॉन्से और टेलर स्विफ्ट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, यहां देखिए विजेताओं की Full List

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़