राजकुमार हिरानी के साथ काम करने पर अरशद वारसी उर्फ सर्किट ने कही बड़ी बात, जानें क्या बोले एक्टर

Arshad Warsi: सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई MBBS में राजकुमार हिरानी के साथ काम करने को लेकर अरशद वारसी उर्फ सर्किट ने खुलकर बात की है. एक्टर ने निर्देशक की दिल खोलकर तारीफ की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 9, 2024, 04:21 PM IST
  • राजकुमार हिरानी के साथ काम करने अरशद को आया मजा
  • एक्टर बोले- 'उन्होंने किया मुझ पर भरोसा'
राजकुमार हिरानी के साथ काम करने पर अरशद वारसी उर्फ सर्किट ने कही बड़ी बात, जानें क्या बोले एक्टर

नई दिल्ली:Arshad Warsi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी एक ऐसे नाम हैं, जिनके साथ हर एक्टर काम करने का सपना देखता है. बता दें कि वह इंडस्ट्री को बहुत सारी मनोरंजन से भरी यादगार फिल्में दे चुके हैं. उन्हीं फिल्मों में से एक है मुन्ना भाई MBBS फ्रेंचाइजी, जिसमें अरशद वारसी द्वारा निभाया गया सर्किट का किरदार आज भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है.

बता दे की फैंस और दर्शकों के बीच अरशद की इस किरदार को अलग-अलग तरीके से पसंद किया जाता है और इस रोल के बारे में उनका एक दिलचस्प नजरिया भी है. एक्टर ने बताया कि उनके सर्किट के किरदार ने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा है. लेकिन यह एक रिस्क भी था.

 राजकुमार हिरानी ने एक्टर को एक्टिंग के मामले में फ्रीडम दी थी और उन्हें इसका नतीजा सफलता के रूप में मिला. हाल ही में एक बातचीत के दौरान, अरशद वारसी ने बताया कि अगर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने भरोसा और क्रिएटिव फ्रीडम नहीं दी होती तो सर्किट एक अलग राह पर जा सकता था. उन्होंने कहा, "तुम देखो, वो रोल क्या था? विलेन के पीछे चार पांच लुखहे खड़े होते हैं ना, उनमें से मैं एक था. तुम मुझे बताओ कि उन चार लोगों जैसे कितने एक्टर तुम्हें याद हैं?"

आगे इस बारे में बात करते हुए अरशद ने बताया कि सर्किट उनके करियर के लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. वह एक रिस्क था जो मैने उठाया था. यह मेरी किस्मत थी कि राजू मेरे साथ डायरेक्टर के रूप में थे और संजू मेरे को-एक्टर थे. विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे साफ-साफ बता दिया था कि मैं चार गुंडों में से एक बनूंगा, जिसकी थोड़ी एक्स्ट्रा लाइनें होंगी. वह बहुत ऑनेस्ट थे. मैं जानता था कि संजू एक बहुत ही सिक्योर एक्टर हैं. वह कभी इनसिक्योर नहीं थे और राजू ने मुझे वह फ्रीडम दी थी."

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़