HIT The First Case: इस बड़े हादसे के कारण राजकुमार राव को लगा था सदमा, आज भी जहन में हैं खौफनाक यादें

बॉलीवुड एक्टर (Rajkummar Rao) जल्द ही अपनी नई फिल्म 'हिट- द फर्स्ट केस' (HIT - The First Case) से धमाल मचाने आ रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने पुलिस और क्राइम को लेकर कई बातें की हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 11:57 AM IST
  • 'बुराड़ी कांड' से सदमे में थे राजकुमार राव
  • आज भी हादसे को यादकर कांप जाती है रूह
HIT The First Case: इस बड़े हादसे के कारण राजकुमार राव को लगा था सदमा, आज भी जहन में हैं खौफनाक यादें

नई दिल्ली: एक्टर (Rajkummar Rao) बॉलीवुड के टैलेंटेड स्टार हैं. राजकुमार ने बहुत ही कम समय में मनोरंजन जगत में अपनी खास पहचान बनाई है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'हिट- द फर्स्ट केस' (HIT - The First Case) जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसके प्रमोशन में वह काफी बिजी है. प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने देश में हुए कई हादसों के बारे में बता की है, वहीं पुलिस के कम को लेकर भी उन्होंने अपना नजरिया सामने रखा.

'बुराड़ी कांड' ने किया परेशान

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कई क्राइम सीन्स की बात की. उन्होंने बताया की कई हादसे आपको अंदर तक झकझोर कर रख देते हैं. मुझे भी कई हादसों ने परेशान किया है, पर मैं 'बुराड़ी कांड' के कारण सदमे में चला गया था.

कुछ क्राइम ऐसे हैं जिनकी मेरे जहन में यादें अभी भी ताजा हैं. बुराड़ी सुसाइड का मामला बहुत परेशान करने वाला था. जब तंदूर हत्याकांड हुआ था तब मैं बहुत छोटा था. 

पुलिस की मेंटल हेल्थ पर बोले एक्टर

राजकुमार ने पुलिस अधिकारी की मेंटल हेल्थ पर भी खुलकर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि वह जो करते हैं, वह बहुत चुनौतीपूर्ण है. दिन-रात, उन्हें उस क्राइम सीन के पास रहना होता है और उसे सुलझाने की कोशिश करनी होती है.

हम अपनी फिल्म के जरिए यही बता रहे हैं कि लोगों को यह समझने की जरूरत है कि पुलिस में होने का मतलब एक मैचो मैन होना नहीं हैं. वह हमेशा एक हीरो ही नहीं होते हैं. उनकी पर्सनल लाइफ में भी समस्याएं होती हैं. वह भी कभी-कभी फेल होते हैं.

'हिट- द फर्स्ट केस' जल्द हो रही है रिलीज

सान्या मल्होत्रा और राजकुमार राव की जोड़ी जल्द ही फिल्म HIT - The First Case दिखाई देने वाली है. इस फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म में राजकुमार एक मिसिंग केस की गुत्थी को सुलझाते हुए नजर आएंगे. वहीं सान्या उनकी लव लेडी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. बता दें सान्य-राजकुमार की ये फिल्म तेलुगु फिल्म 'हिट' की हिंदी रीमेक है.

ये भी पढ़ें- कंगना की 'इमरजेंसी' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, पूर्व प्रधानमंत्री के गेटअप में ऐक्ट्रेस को पहचानना हो रहा मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़