Emergency Teaser: कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आया सामने, इंदिरा गांधी के गेटअप में पहचानना हुआ मुश्किल

Emergency Teaser out: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का अब टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 01:49 PM IST
  • 'इमरजेंसी' से कंगना रनौत का लुक हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर
Emergency Teaser: कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आया सामने, इंदिरा गांधी के गेटअप में पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: Emergency Teaser Out: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) से एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल मचाने को बिल्कुल तैयार हैं. फिल्म में उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के रोल में देखा जाएगा.अब फिल्म से कंगना का फर्स्ट और टीजर भी सामने आ चुका है. कंगना इस फिल्म की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. ये फिल्म उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी हुई है. फिल्म से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

इंदिरा गांधी के अवतार में दिखीं कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर और टीजर को रिलीज किया. पोस्टर में वह हाथ में चश्मा पकड़े काफी गहरी सोच में डूबी नजर आ रही हैं. जबकि टीजर वॉशिंगटन डीटी के एक कॉल से शुरु होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

जिसमें उनका पीए उनसे कहता है कि 'अमेरिका के प्रेसीडेंट ने पूछा है कि क्या वह उन्हें मैडम कहके बुला सकते हैं'. जिस पर ऐक्ट्रेस जबाव देती हैं- 'ठीक है, लेकिन उनसे कह देना मेरे ऑफिस में सभी मुझे सर कहकर बुलाते हैं.'

वायरल हुआ पोस्टर

कंगना के लुक की हर तरफ खूब तारीफें हो रही हैं. वहीं टीजर में उनके अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उन्हें देखकर लोगों को भारत की पहली प्रधानमंत्री इंदिरा जी की याद आ गई है. ऐक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'पेश है वह जिसे सर कहते थे.' कुछ ही मिनटों में पोस्ट को एक लाख से ज्यादा लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं.

25 जून को फिल्म का किया था ऐलान

ऐक्ट्रेस ने 25 जून 2022 को इमरजेंसी की वर्षगांठ के मौके पर अपनी इंस्टा स्टोरी पर अखबार की एक क्लिप शेयर की थी. कंगना ने क्लिपिंग के साथ लिखा था- 'ये दुनिया के इतिहास की सबसे नाटकीय घटनाओं से एक थी. आज ही के दिन देश में आपातकाल की घोषणा हुई थी. ये किस कारण से हुई और क्यों हुई इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं. यह घटना अपने आप में एक भव्य पैमाने पर एपिक फिल्म की हकदार है. अगले साल आपसे थिएटर पर मिलते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना 'इमरजेंसी' के अलावा फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan Passport: आर्यन खान को वापस मिलेगा पासपोर्ट, विदेश के लिए भर सकेंगे उड़ान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़