Raksha Bandhan 2024: जब रणवीर सिंह ने राखी पर बहन को दे दिया था ऐसा तोहफा, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए थे घरवाले

Raksha Bandhan 2024: राखी का त्योहार हर भाई-बहन के लिए बेहद खास होता है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी रक्षाबंधन का त्योहार खूब धूम धाम से मनाते हैं. इस खास मौके पर चलिए रणवीर सिंह का अनसुना किस्सा बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 19, 2024, 09:49 AM IST
  • रणवीर सिंह के लिए बेहद खास है राखी का त्योहार
  • बहन रितिका के साथ शेयर करते हैं स्टॉन्ग बॉन्ड
Raksha Bandhan 2024: जब रणवीर सिंह ने राखी पर बहन को दे दिया था ऐसा तोहफा, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए थे घरवाले

नई दिल्ली:Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन के त्योहार को भारत में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. बॉलीवुड सितारे भी भाई-बहन के इस खास पर्व को अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं. फिल्मी हस्तियां रक्षाबंधन पर अपने परिवार के साथ समय बिताने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. वहीं बात अगर रणवीर सिंह की करें तो वह अपनी बहन रितिका के बेहद करीब हैं. उन्होंने राखी का एक खास किस्सा भी शेयर किया था.

बहन को दिया अनोखा तोहफा

रणवीर सिंह अपनी बहन रितिका भगनानी के बेहद करीब हैं. दोनों भाई-बहन के साथ ही दोस्त वाला बॉन्ड भी शेयर करते हैं. वहीं रितिका भी अपने भाई का ख्याल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. लेकिन वह लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. रणवीर ने एक शो में राखी का किस्सा शेयर किया था, जिसके बाद वह काफी इमोशनल हो गए थे.

तोहफे में दिया था शादी का जोड़ा

रणवीर सिंह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक टीवी शो में पहुंचे थे. मौका रक्षाबंधन का ही था. शो के सेट पर रणवीर को एक प्रतियोगी ने राखी बांधी थी. तभी एक्टर को अपनी बहन की याद आ गई. उन्होंने अपने बचपन के कई किस्से शेयर किए. तभी उन्होंने बताया कि एक बार राखी पर उन्होंने अपनी बहन को शादी का लाल जोड़ा दिया था. जिसके बाद परिवार में सब काफी हैरान और फनी रिएक्ट कर रहे थे. किस्सा सुनाते वक्त एक्टर काफी इमोशनल दिखे.

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के लिए 2024 बेहद खास होने वाला है. जहां एक तरफ वह पहली बार पापा बनने वाले हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. एक्टर रोहित शेट्टी का सिंघम अगेन, फरहान अख्तर का डॉन 3 और आदित्य धर की एक अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने मचाया धमाल, चौथे दिन राजकुमार राव की फिल्म ने जमकर छापे नोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़