रकुल प्रीत सिंह की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से रकुल ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 10:32 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने दिखाईं अदाएं
  • रकुल प्रीत सोशल मीडिया लवर हैं
रकुल प्रीत सिंह की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. फिल्मों को लेकर तो वह हमेशा चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से रकुल अपने लुक्स की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Rakul Preet Singh सोशल मीडिया लवर हैं

ऐसे में रकुल कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अब फिर से रकुल ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. रकुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड लग रही हैं.

रकुल ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

ताजा तस्वीरों में रकुल को पर्पल ड्रेस पहने देखा जा सकता है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए रकुल ने मिनिमल मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

उन्होंने अपने शॉर्ट हेयर को ओपन लुक दिया है. अब उनका ये लुक फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में रकुल की इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल

बता दें कि इस समय रकुल के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'छतरीवाली' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को 'अयालान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडिस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के हिन्दी रीमेक में भी देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, शॉर्ट्स के बटन खोल दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़