VIDEO: रकुल प्रीत सिंह का डांस देख फिदा हुए जैक भगनानी, कमेंट कर कही दिल की बात

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) सोशल मीडिया पर संसेशन बन गई हैं. उनका एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 11:16 AM IST
  • रकुल प्रीत ने सिंजलिंग डांस वीडियो किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
VIDEO: रकुल प्रीत सिंह का डांस देख फिदा हुए जैक भगनानी, कमेंट कर कही दिल की बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस कर चुकीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) मनोरंजन जगत का जाना पहचाना नाम हैं. बड़े पर्दे पर अपनी बोल्ड अदाओं का जादू चलाने वाली रकुल प्रीत की फैन फोलोइंग भी अच्छी खासी है. रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस जुड़ी रहती हैं, और खुद से जुड़ी हर अपडेट, तस्वीरें और वीडियोज उनके साथ शेयर करती रहती हैं. हाल में ही रकुल ने अपना एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

'पसूरी' गाने पर रकुल ने किया डांस

रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह 'पसूरी' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियों में उन्होंने ब्लैक ड्रैस पहनी हुई है, साथ ही सिल्वर मेटल की एक्सेसरीज कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरे लेटेस्ट फेवरेट गाने के लिए मैं कुछ ऐसा फील कर रही हूं.' इसके साथ ही उन्होंने अपने डांस कोरियोग्राफर को डांस सिखाने के लिए थैक्यू भी कहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

वीडियो पर जैकी ने किया कमेंट

रकुल प्रीत सिंह का यह धमाकेदार डांस सभी का दिल जीत रहा है. सभी उनके डांस मूव्स और खूबसूरत लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं उनके लवर बॉय जैकी भगनानी ने भी कमेंट बॉक्स में रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट में लिखा है- 'क्या आप मुझे भी यह सिखा सकती हैं?' वहीं कई और सेलेब्रिटी भी रकुल के इस धमाकेदार वीडियो पर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. बता दें रकुल और जैकी ने हाल में ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकारा था. फिल्ममेकर और अभिनेता जैकी भगनानी ने एक्ट्रेस के बर्थ डे के दिन सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें बधाई दी थी.

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म 'थैन्क गॉड' में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ और आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' में स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. हाल में ही वह अजय देवगन के साथ फिल्म 'रनवे 34' में दिखाई दी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी.

ये भी पढ़े- 40 की उम्र में भी नहीं थम रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने उतार दी शर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़