राम चरण और उपासना की बेटी की पहली फोटो आई सामने, जानें कैसी दिखती है नन्ही परी

साउथ सुपरस्टार राम चरण और उपासना ने 20 जून को बेटी का स्वागत किया है. वहीं सोशल मीडिया पर राम चरण की बेटी की पहली झलक सामने आई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2023, 06:11 PM IST
  • राम चरण की बेटी का पहला लुक
  • राम चरण की बेटी का वीडियो वायरल
राम चरण और उपासना की बेटी की पहली फोटो आई सामने, जानें कैसी दिखती है नन्ही परी

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उपासना ने शादी के लगभग 11 साल बाद बच्चे का स्वागत किया है. उपासना ने 20 जून को बेटी को जन्म दिया. उपासना हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई है. 2 दिन की नन्ही परी को सीने से लगाए कपल हॉस्पिटल के बाहर निकले है. दोनों के चेहरे पर पैरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही है. 

राम चरण की बेटी का वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

बेटी के जन्म के बाद राम चरण और उपासना कामिनेनी का फर्स्ट अपीयरेंस थी. उपासना दोपहर 1 बजे हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल से डिस्चार्च हुईं. राम चरण इस दौरान बेटी को सीने से चिपकाए हुए बाहर निकले. कपल ने मीडिया के सामने पोज भी दिए. 

राम ने मीडिया से कहा शुक्रिया
राम चरण ने कहा- मीडिया दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मेरा धन्यवाद. मेरे पिता ने कहा मेरी बेटी का जन्म 20 जून को हुआ था. उपासना ठीक है और अब हम घर जा रहे हैं. सभी स्टाफ और डॉक्टर्स का धन्यवाद हमारा ख्याल रखने के लिए. हम बहुत ही भाग्यशाली हैं. कोई समस्या नहीं हुई और मां-बेटी दोनों ठीक है. 

कब होगा बेटी का नामकरण 
राम चरण से पूछा गया कि बेटी का नाम क्या रखा है तो उन्होंने कहा- मैंने अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया. परंपरा के अनुसार हम 21 वें दिन नाम फाइनल करेंगे. हमने इस दिन का लंबा इंतजार किया है. 

राम चरण की बेटी कैसी दिखती है 
राम चरण से पूछ गया कि बेटी की शक्ल किससे मिलती है वो उन पर गई है या फिर उपासना पर. इस पर राम चरण ने हंसते हुए बोला उनकी बेटी उनके जैसी दिखती है. 

इसे भी पढ़ें:  किस चीज से घबराती हैं जन्नत जुबैर? एक्ट्रेस ने खुद किया ये सनसनीखेज खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़