Game Changer Release Date: राम चरण-कियारा आडवाणी स्टारर गेम चेंजर की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Game Changer Release Date: राम चरण-कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म को इसी साल दिसंबर में खास मौके पर रिलीज किया जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2024, 02:28 PM IST
  • 'गेम चेंजर' रिलीज डेट का ऐलान हुआ
  • क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म
Game Changer Release Date: राम चरण-कियारा आडवाणी स्टारर गेम चेंजर की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

नई दिल्ली:Game Changer Release Date: साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. एक्टर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग हाल में ही पूरी की है. एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में रामचरण संग कियारा आडवाणी की जोड़ी दिखने वाली है. फिल्म के पोस्टर्स पहले फैंस का उत्साह दो गुना कर चुके हैं. वहीं अब, मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को लेकर हिंट दे दिया है.

'गेम चेंजर' कब होगी रिलीज? 

'गेम चेंजर' के मेकर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में मेकर्स ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट का ऐलान करते दिख रहे हैं. वह कहते है- फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी. वीडियो को मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है. बता दें कि ये वीडियो श्री वेंकेटेश्वर क्रिएशंस द्वारा धनुष की अपकमिंग फिल्म रायन के प्री रिलीज इवेंट की है. हालांकि मेकर्स ने फिल्म की सटीक रिलीज डेट ऐलान नहीं की.

रामचरण ने शेयर की थी तस्वीर

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, रामचरण ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इंस्टाग्राम पर राम चरण ने फिल्म के सेट पर पहले दिन और शूटिंग के आखिरी दिन की एक तस्वीर साथ में शेयर की थी. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

गेम चेंजर में ये स्टार आएंगे नजर

बता दें कि गेम चेंजर में रामचरण और कियारा आडवाणी के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे अन्य कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी, राम मदन के किरदार में दिखेंगे. वहीं  कियारा आडवाणी ने फिल्म में उनकी लेडी लव का रोल किया है.  फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है और यह उनकी पहली निर्देशित फिल्म है.

ये भी पढ़ें-  Armaan Malik Birthday: अमिताभ बच्चन के लिए सिंगर ने गाया था पहला गाना, बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं अरमान मलिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़