'रामायण' फेम सीता ने 'आदिपुरुष' को लेकर कह दी ये बात, मेकर्स की जमकर की आलोचना

Adipurush Teaser Controversy: 'आदिपुरुष' के VFX को लेकर रामायण फेम दीपिका चिखलिया को लगता है कि पुरानी 'रामायण' की तरह ही फिल्म में भी वो सात्विकता बनाई रखनी चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 06:58 PM IST
  • 'आदिपुरुष' के VFX को लेकर फिर विवाद
  • इस बार रामायण की सीता ने लगाई लताड़
'रामायण' फेम सीता ने 'आदिपुरुष' को लेकर कह दी ये बात, मेकर्स की जमकर की आलोचना

नई दिल्ली: फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर जारी बवाल शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां VFX की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही हैं वहीं रामायण के किरदारों का बदला हुआ रूप लोगों को रास नहीं आ रही है. अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महगाराज ने सैफ अली खान के बतौर रावण माथे पर तिलक ना होने पर भी सवाल उठाए हैं. ऐसे में रामायाण की सीता कैसे पीछे रहतीं. 

दीपिका चिखलिया ने कही ये बात

दीपिका ने आदिपुरुष के टीजर की जमकर आलोचना की है कहती हैं कि 'मैंने फिल्म का टीजर देखा. रामायण की जो कहानी की सच्चाई है उसे मेनटेन किया जाना चाहिए. हनुमान को लेदर पहनाना ठीक नहीं है. वाल्मीकि और तुलसीदास ने जिस सच्चाई के साथ ग्रंथ लिखे हैं उससे छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए  क्योंकि ये हमारे देश की धरोहर है.'

महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज 

ऐसे में महाभारत फेम नीतीस बारद्वाज ने भी 'आदिपुरुष' को लेकर एक बात कही है. एक्टर ने कहा कि 'फिल्म का टीजर देखा यह देखकर अच्छा लगा कि कैसे फिल्म मेकर्स नई तकनीक का इस्तेमाल कर फिल्म को एक नया विजन दे रहे हैं. ओम राउत को बधाई देता हूं इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हूं.'

फिल्म होगी अगले साल रिलीज

'आदिपुरुष' में प्रभास राघव और कृति सेनन जानकी के किरदार में नजर आएंगी. लक्ष्मण की भूमिका में सनी सिंह नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर बड़ी धूमधाम के साथ सरयू नदी के किनारे अयोध्या में रिलीज किया गया. ऐसे में फिल्म को 12 जनवरी 2023 में रिलीज करने की कवायत जारी है.

ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा के साथ किसिंग सीन को लेकर छलका रश्मिका मंदाना का दर्द, ट्रोलर्स ने कहा था अश्लील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़