'ये जवानी है दीवानी' का बनेगा का बनेगा रीमेक!Ranbir Kapoor ने खोला राज

yeh jawani hai diwani 2: रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का क्रेज आ भी लोगों के दिल और दिमाग पर छाया हुआ है. आज भी फैन्स उसी शिद्दत के साथ फिल्म देखना पसंद करते हैं. अब हाल में रणबीर कपूर ने फिल्म के पार्ट 2 को लेकर हिंट दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2023, 03:51 PM IST
  • 'ये जवानी है दीवानी' का बन सकता है पार्ट 2
  • रणबीर-दीपिका की फिर दिख सकती है जोड़ी
'ये जवानी है दीवानी' का बनेगा का बनेगा रीमेक!Ranbir Kapoor ने खोला राज

नई दिल्ली: yeh jawani hai diwani 2: 'ये जवानी है दीवानी' की आइकॉनिक जोड़ी बनी और नैना ने पहली बार में ही यंगस्टर्स का दिल जीत लिया था . फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को इन किरदारों को फैंस का बहुत प्यार मिला था. 2013 में आई अयान मुखर्जी की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' आज भी पॉपुलर है. दर्शक फिल्म के पार्ट 2 को देखना तो चाहते हैं, लेकिन यह बनेगा कि नहीं इसे लेकर रणबीर ने फैंस को कुछ हिंट दी है.

रणबीर ने दी दर्शकों को हिंट

10 साल पहले रिलीज हुई  फिल्म ने बॉक्स आफिस पर धूम मचा दी थी. फिल्म ने पूरे 189 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था.'ये जवानी है दीवानी' रणबीर और अयान की जोड़ी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म है. दर्शकों की ये मांग काफी समय से है कि 'ये जवानी है दीवानी' का सीक्वल बनना चाहिए. इस बारे में अभी तक अयान मुखर्जी कोई बात नहीं की है. मगर अब रणबीर ने फैन्स को फिल्म के रीमेक से जुड़ा एक बहुत बड़ा हिंट दिया है.

क्या बोले रणबीर

इस साल अपनी नई एक्शन मूवी 'एनिमल'की रिलीज का इंतजार कर रहे रणबीर के लिए तैयार है. हाल ही में उन्होंने फैन्स के साथ ऑनलाइन बातचीत की. इस दौरान फिल्म को लेकर रणबीर ने कहा कि उन्हें लगता है 'ये जवानी है दीवानी' का सीक्वल बहुत अच्छा बनेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

उन्होंने यह भी बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' डायरेक्टर अयान मुखर्जी के पास इस सीक्वल के लिए एक बढ़िया कहानी भी है. हालांकि, अयान अभी इस पर काम नहीं कर रहे हैं.

'एनिमल' में नजर आएंगे रणबीर

इस सीक्वल की बात करते हुए रणबीर भी फिल्म के रीमेक को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. उनकी बात सुनने के बाद फैन्स भी एक्साइटेड हैं. दीपिका और रणबीर की जोड़ी के दर्शक दीवाने हैं. दोनों ने साथ में 'बचना ऐ हसीनो' 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' जैसी कई फि्में की हैं.  रणबीर की अगली रिलीज 'एनिमल' होगी जो 11 अगस्त को थिएटर्स में पहुंचेगी. 

इसे भी पढ़ें:   मेडिटेशन कोर्स के लिए पड़ोसी देश पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान, जानें कितने दिन की यात्रा पर निकले एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़