रणबीर कपूर को पसंद नहीं आलिया भट्ट की ये हरकत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने हमेशा ही अपनी प्रॉफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.हाल में एक बार फिर एक्टर ने अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में खुलकर बात करते बताया कि घर पर रणबीर के गुस्से से काफी दिक्कत होती है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2023, 09:28 AM IST
  • आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा
  • बताया रणबीर को कौन सी आदत नहीं है पसंद
रणबीर कपूर को पसंद नहीं आलिया भट्ट की ये हरकत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली:Alia Bhatt:  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर बी टाउन के पावर कपल कहे जाते हैं. अक्सर दोनों अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं. इवेंट हो या इंटरव्यू दोनों जमकर कपल्स गोल देते हैं. अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर के बारे में खुलकर बात की है. आलिया ने बताया कि रणबीर को उनका ऊंची आवाज में बात करना बिलकुल पसंद नहीं है.

आलिया ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में फैंस हर अपडेट रखना चाहते हैं. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती हैं. स्टार कपल भी फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया रणबीर को मेरा घर गुस्सा करना, चिल्लाना बिल्कुल पसंद नहीं है.

आलिया को आता है गुस्सा

अभिनेत्री ने अपने गुस्से के बारे में बात करते हुए कहा कि जब वह गुस्से में होती हैं तो चिल्लाकर बात करने लगती हैं. यह चीज रणबीर को बिल्कुल पसंद नहीं आती है. उनके हिसाब से यह तरीका गलत है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

रणबीर उन्हें गुस्से में भी शांत बने रहने की सलाह देते हैं. आलिया ने बताया कि इसलिए वह अपने गुस्से को काबू करने की कोशिश में लगी रहती हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह दिखाई देंगे. आलिया फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' भी नजर आएंगी. इसमें वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.

इसे भी पढ़ें:   मेडिटेशन कोर्स के लिए पड़ोसी देश पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान, जानें कितने दिन की यात्रा पर निकले एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़