Ranbir Kapoor: शादी के बाद रणबीर कपूर का हुआ ऐसा हाल, पत्नी आलिया से लड़ाई के बाद करते हैं ये काम

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) आए दिन मीडिया के कैमरे में कैद होते रहते हैं. हाल में रणबीर अपनी नन्ही परी के साथ स्पाट हुए थे, लेकिन फिर भी फैंस को राहा का फेस देखने को नहीं मिल पाया. कपल के चाहने वाले दोनों की रील और रियल लाइफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. अब हाल में ही बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena kapoor khan)के शो में एक्टर ने अपनी शादीशुदा लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2023, 02:05 PM IST
  • रणबीर कपूर ने खोला राज
  • आलिया भट्ट को बताया वकील
Ranbir Kapoor: शादी के बाद रणबीर कपूर का हुआ ऐसा हाल, पत्नी आलिया से लड़ाई के बाद करते हैं ये काम

नई दिल्ली: तू झूठी मैं मक्कार फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले रणबीर कपूर और सुपरस्टार आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल में से एक हैं. रणबीर इस समय ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं, तो वहीं, आलिया अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. हाल ही में, रणबीर अपनी बहन करीना कपूर खान के चैट शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए.

करीना कपूर के शो में रणबीर की एंट्री

रणबीर और आलिया को लेकर फैंस काफी क्रेजी है. उनसे जुड़ी हर बात वह जानना चाहते हैं. फैंस भी उनकी बेटी राहा कपूर को देखने की इच्छा जताते रहते हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है.अब जब करीना ने अपने चैट शो में रणबीर कपूर से पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए, तो उन्होंने काफी मजेदार अंदाज में हर सवाल का जवाब दिया.

रणबीर ने खोला राज

जब करीना ने रणबीर से पूछा कि जब उनका आलिया से झगड़ा होता हैं, तो वह  क्या करते हैं? रणबीर ने कहा, ‘जब भी कोई लड़ाई होती है, मैं बस थोड़ा स्पेस ले लेता हूं. लेकिन आलिया बिल्कुल वकील है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

अगर उसे लगता है कि उनके साथ गलत हुआ है तो वह तब तक आपका पीछा नहीं छोड़ेंगी , जब तक अपना पॉइन्ट ना क्लियर कर लें. मैं उनसे बिल्कुल अपोजिट हूं. मुझमें ना तो कोई इगो है और ना ही सेल्फ रिस्पेक्ट. मैं बिना गलती के सॉरी बोलकर खुश रहता हूं.’

आलिया की नेचर को लेकर बोले रणबीर

रणबीर ने कहा, ‘जब भी किसी कपल में लड़ाई होती है तो दोनों एक दूसरे को काफी बुरा-भला बोलते हैं. ऐसा करने से उन्हें काफी हर्ट भी होता है. सच बताऊं तो यह सब करने का कोई मतलब नहीं होता है. आपकी बातें आपके पार्टनर को काफी बुरी लगती है और वह उन बातों को लेकर बैठ जाता है. ऐसे में चीजें फिर क्लीयर करनी पड़ती हैं. पर हमारे मैटर में ऐसा नहीं है.’

ये भी पढ़ें- Zwigato Movie Review: शानदार एक्टिंग के बावजूद कपिल शर्मा का नहीं चला जादू, जानें कैसी हैं फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़