Animal: रणबीर कपूर नहीं थे 'एनिमल' के लिए पहली पसंद, इस साउथ सुपरस्टार की बदौलत मिली फिल्म

Ranbir Kapoor Animal: 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की चर्चित फिल्म 'एनिमल' का क्रेज फैंस पर काफी देखने को मिल रहा है. 28 सितंबर रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर 'एनिमल' का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था लेकिन​ फिल्म के लिए रणबीर पहली चॉइस नहीं थे. संदीप इस किरदार में पहले साउथ के एक बड़े स्टार को लेना चाहते थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2023, 06:21 PM IST
    • 'एनिमल' के लिए पहली पसंद था ये एक्टर
    • ऐसे मिली रणबीर कपूर को ये फिल्म
Animal: रणबीर कपूर नहीं थे 'एनिमल' के लिए पहली पसंद, इस साउथ सुपरस्टार की बदौलत मिली फिल्म

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor Animal: 'एनिमल' का टीजर देख फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं हैं, दर्शकों में रणबीर कपूर के नए लुक की काफी तारीफ हो रही है.  एक्टर के जन्मदिन पर उनकी इस  फिल्म का टीजर दर्शकों के लिए जारी किया गया था. टीजर में एक्टर बड़ी दाढ़ी और इंटेंस लुक देते नजर आ रहें हैं, मगर आपको बता दें कि 'एनिमल' के लिए  रणबीर कपूर मेक्रश की पहली पसंद नहीं थे. 

डायरेक्टर की पहली पसंद थे ये एक्टर 

रणबीर कपूर को 'एनिमल' में ऐसे तो काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन मेकर्स ने इसके लिए पहले तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबु को पसंद किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म की कहानी को लेकर पहले महेश को अप्रोच किया था. वांगा इस फिल्म को साउथ में ही बनाना और रिलीज करना चाहते थे और वह इस फिल्म की कहानी लेकर महेश बाबू के पास गए थे, मगर महेश बाबू ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था. जब महेश बाबू ने फिल्म के लिए मना कर दिया तब जाकर डायरेक्टर ने रणबीर कपूर को फिल्म ऑफर की थी. 

पहले भी कई फिल्मों को ठुकरा चुकें हैं एक्टर 

बता दें कि महेश बाबू को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का प्रिंस कहा जाता है. एक्टर की फिल्मों का क्रेज इतना है कि उनकी फिल्में जब रिलीज होती हैं तो फैंस पागल हो जाते हैं, उनकी फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है. ऐसे में महेश अपनी फिल्मों के सलेक्शन को लेकर काफी एक्टीव रहते हैं. ना सिर्फ '​एनिमल' महेश ने पहले भी साउथ की कई बड़ी फिल्मों को ना कहा है. महेश बाबू पहले रवि तेजा की सुपरहिट फिल्म 'इडियट' के लिए चुने गए थे जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था, जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया था. इसके अलावा अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म 'पुष्पा' के लिए महेश ने  मना कर दिया था. सुकुमार पहले इस फिल्म की कहानी लेकर महेश के पास गए थे लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था क्योंकि उन्हें कहानी पसंद नहीं आई थी. 

'एनिमल' के टीजर की हुई तारिफ

गौरतलब है कि 'एनिमल' का टीजर 29 सितंबर को रिलीज किया गया था. रिलीज के बाद से ही दर्शकों में रणबीर कपूर पर काफी चर्चा हो रही है. एक्टर का फिल्म का लुक लोगों को आकर्षित कर रहा है.  रणबीर और बॉबी देओल के ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. फिल्म 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेनाध्यक्ष सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है जो साल के अंत दिसंबर तक बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Ganapath Teaser OUT: टाइगर श्रॉफ बने योद्धा, कृति सेनन के एक्शन ने भी उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़