रजनीकांत हुए अमेरिका रवाना, कई हफ्तों तक किए जाएंगे हेल्थ चेकअप

सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए उनकी फिल्मों का रिलीज होना एक बड़ा उत्सव होता है. अब खबर आई है कि रजनीकांत के फैंस अपनी अगली फिल्म की शूटिंग खत्म कर हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2021, 02:23 PM IST
  • सुपरस्टार रजनीकांत हाल ही में पत्नी के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं
  • रजनीकांत 2020 में ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे
रजनीकांत हुए अमेरिका रवाना, कई हफ्तों तक किए जाएंगे हेल्थ चेकअप

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) से जुड़ी हर खबर उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी बात होती है. अब खबर आई है कि बीते शुक्रवार को देर रात अभिनेता अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता अपने हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए हैं. कहा जा रहा है कि अगले कुछ हफ्तों के लिए वह वहीं रहने वाले हैं.

हाल ही में खत्म की शूटिंग

रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं. अब इन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. हाल ही में रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म अन्नात्थे (Annaatthe) की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की है. ऐसे में उन्होंने पत्नी के साथ कुछ समय अमेरिका में बिताने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- कभी बेहद ग्लैमरस दिखती थीं 'भाभी जी घर पर हैं' की अम्माजी, बहुत दर्दनाक है वजन बढ़ने की कहानी

रजनीकांत के होंगे कई टेस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में रहकर रजनीकांत अपने डॉक्टर से मिलने वाले हैं और कुछ जनरल चेकअप करवाएंगे.

अब अगले कुछ हफ्तों तक रजनीकांत के कुछ अन्य टेस्ट भी करवाए जाएंगे. फिलहाल रजनीकांत एक चार्टर्ड प्लेन से कतर में स्थित दोहा गए हैं. इसके बाद यहां से वह पैसेंजर फ्लाइट से अमेरिका के लिए उड़ान भरेंगे.

2020 में हुई ब्लड प्रेशर की समस्या

कहा जा रहा है कि रजनीकांत 8 जुलाई को भारत लौट सकते हैं. बता दें कि दिसंबर 2020 में ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहना पड़ा था. इसके बाद में ही उन्होंने राजनीति से ब्रेक लेकर अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का फैसला कर लिया था.

ये भी पढ़ें- फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह को दिया आखिरी सलाम, ये इमोशनल पोस्ट नम कर देगा आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़