रणवीर सिंह की टोपी देख चकरा जाएगा सिर, कीमत जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

रणवीर सिंह ने अपने अलग फैशन सेंस से सभी को हैरान किया है. अब एक बार फिर से वह अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार उनकी एक टोपी की कीमत सभी को हैरान कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2021, 04:18 PM IST
  • रणवीर सिंह के अलग स्टाइल ने हमेशा हैरान किया है
  • इस बार रणवीर की टोपी की कीमत होश उड़ा रही है
रणवीर सिंह की टोपी देख चकरा जाएगा सिर, कीमत जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के अलावा अपने अनोखे स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से रणवीर फिर अपने अलग स्टाइल के कारण चर्चे में हैं. वैसे, अभिनेता भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार वह अपनी एक टोपी के कारण सुर्खियों में आ गए हैं.

रणवीर की टोपी ने खीचा ध्यान

अब एक फिर से रणवीर ने फैंस के साथ अपनी ताजा तस्वीर पोस्ट की है, इसमें वह काफी कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ इस फोटो में सबसे ज्यादा ध्यान उनकी टोपी ने खीचा है, जिसकी कीमत अब सभी के होश उड़ा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepveer.Dreamer (@ranveersingh.dreamer)

रणवीर इस फोटो कार में बैठे दिख रहे हैं. यहां वह गुच्ची की बकेट हैट पहने हुए दिख रहे हैं. अब कहा जा रहा है कि उनकी यह टोपी 39 हजार रुपये से भी ज्यादा है.

कैजुअल लुक में दिखे रणवीर

बीते गुरुवार को रणवीर को एक डांस स्टूडियो के बाहर देखा गया था. रणवीर ने यहां व्हाइट कलर की टी-शर्ट और लाल कलर की ट्राउजर पैंट पहनी हुई है. अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्टर ने गॉगल्स और सिल्वर ज्वेलरी भी पहन रखी थी. इसी के साथ उन्होंने हल्के ब्लू कलर की बकेट हैट लगा रखी है. उनकी यह हैट गुची कैनवस फेडोरा की है.

रणवीर ने दिखाया गुच्ची के लिए प्यार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर की इस हैट की कीमत लगभग 39,500 रुपये है. अब उनकी इस हैट की कीमत ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. वैसे, रणवीर को गुच्ची ब्रांड से कितना प्यार है ये तो हम सभी पिछले कुछ वक्त से देखते आ रहे हैं.

उन्होंने हाल ही में गुच्ची का ही एक ट्रैक सूट भी पहना था जिसे लेकर काफी चर्चा हुई थी. इसके साथ उन्होंने लंबे बालों वाली विग भी लगाई थी. उनके इस अंदाज से सभी को हैरान कर दिया था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रणवीर

रणवीर के फैशन सेंस के अलावा उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें रोहित शेट्टी (Rohit shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' मे कैमियो करते देखा जाएगा. इसके अलावा वह '83', 'सर्कस' और 'जयेशभाई जोरदार' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद मुसीबत में फंसीं यामी गौतम, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़