बास्केटबॉल ग्राउंड में टपक पड़े रणवीर सिंह, Batman स्टार को भी अपनी हरकतों से किया परेशान!

रणवीर सिंह अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से फेमस हैं. उनके स्टाइल से हमेशा नई सुर्खियां बनती हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वो एनबीए इंडिया के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान उनकी कुछ खास हरकतों का बड़े स्टार्स को मुकाबला करना पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2023, 09:23 AM IST
  • रणवीर सिंह हुए दीवाने
  • फैंस के साथ की ऐसे मस्ती
बास्केटबॉल ग्राउंड में टपक पड़े रणवीर सिंह, Batman स्टार को भी अपनी हरकतों से किया परेशान!

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं. अपनी एक्टिंग और अतरंगी स्टाइल की वजह से वो हमेशा से जाने जाते रहे हैं. लोगों को देख उनका रिएक्शन हमेशा ही हैरान करता है. वो खुद को कभी भी सेलेब की तरह ट्रीट नहीं करते हैं. जब भी मौका मिलता है किसी ना किसी स्पोर्ट्स इवेंट को अटेंड करने पहुंच ही जाते हैं. फिलहाल ऐसे ही एक इवेंट में उन्हें बैटमेन स्टार मिल गए.

खास इवेंट में पहुंचे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह को आपने कई दफा फुटबॉल, आईपीएल और क्रिकेट मैच में स्टेडियम की शोभा बढ़ाते हुए देखा होगा. इसी बीच उनको अब बास्केटबॉल फीव भी चढ़ गया है. रणवीर सिंह की एक खास इवेंट से वीडियो वायरल हो रही है. इस इवेंट में वो बेन एफ्लेक के साथ स्पॉट किए गए. बेन को देखते ही रणवीर सिंह की स्माइल दोगुनी से तिगुनी हो गई. वो अपनी एक्साइटमेंट छिपा ही नहीं पाए.

एनबीए इवेंट में की शिरकत

दोनों सितारों को एक साथ NBA के एक इवेंट में देखा गया. ये इवेंट यूटाह में था. रणवीर सिंह ड्वेन वेड की ऑल सेलिब्रिटी टीम की तरफ से खेले थे. रणवीर सिंह भारत की ओर से NBA के ब्रांड एंबेसडर हैं. एनबीए ऑल स्टार सेलिब्रिटी खेल में रणवीर सिंह ने दूसरी बार हिस्सा लिया है. फैंस भी रणवीर को वहां देख के बहुत एक्साइटेड हो गए.

चाइल्ड लाइक बिहेवियर

NBA इंडिया ने रणवीर सिंह की अलग-अलग स्टार्स के साथ कई फोटोज शेयर की. रणवीर सिंह हमेशा से ही चाइल्ड लाइक बिहेव करते हैं. वो छोटी-छोटी चीजों को लेकर ओवरएक्साइटेड हो जाते हैं. वो लोगों के सामने प्यार का इजहार करने से भी पीछे नहीं हटते. कई लोग उनके इस वर एक्साइटेड बिहेवियर का शिकार हो चुके हैं. फिलहाल लोग उनकी इन तस्वीरों पर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़