रणवीर सिंह के सीरियस मैस्क्युलिन लुक पर फिदा हुईं दीपिका पादुकोण, किया रोमांटिक कमेंट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2021, 06:07 PM IST
  • रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
  • फोटो पर दीपिका पादुकोण ने किया खास कमेंट
रणवीर सिंह के सीरियस मैस्क्युलिन लुक पर फिदा हुईं दीपिका पादुकोण, किया रोमांटिक कमेंट

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को सबसे पहले फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ में एक साथ देखा गया था. जिसके बाद फिल्म राम लीला के साथ इस जोड़ी नें बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की. इस फिल्म को ऑडियंस का ढेर सारा प्यार मिला और दीपिका रणवीर की जोड़ी को लोगों नें खूब सराहा. 

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ये जोड़ी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नें इसके बाद ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में की जो बॉकिस ऑफिस पर छा गई. बॉलीवुड कपल की बात की जाए तो रणवीर सिंह और दीपिका का नाम आता ही है. दोनों पति-पत्नी बॉलीवुड सिनेमा के टॉप एक्टर व एक्ट्रेस हैं. बड़े पर्दे पर दोनों का जादू तो चलता ही है पर सोशल मीडिया पर भी दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है.

रणवीर सिंह ने शेयर की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी की झलक दिखाते रहते हैं. इसी बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं.

रणवीर की तस्वीर देख दीपिका ने किया कमेंट

रणवीर सिंह इस फोटो में सीरियस मैस्क्युलिन लुक देते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स भी रणवीर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस कमेंट कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन सबका ध्यान उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खींच लिया. 

ये भी पढ़ें- संजय कपूर की लाडली शनाया कपूर ने शेयर की शानदार तस्वीरें, भाई के साथ मस्ती करती आईं नजर

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रणवीर 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरों में दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा, 'माइन'. रणवीर के इस नए लुक को देखने के बाद फैंस नहीं बल्कि सेलिब्रटीज लगातार कमेंट कर रहे हैं. इन दिनों रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किसी मिस्ट्री प्रॉजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ये भी पढ़ें- साई कबीर नहीं बल्कि कंगना रनौत करेंगी फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन, तैयारियां हुई शुरू

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़