रवीना टंडन की किस आदत ने किया बेटी राशा थडानी को परेशान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि अक्सर उनकी अपनी बेटी राशा थडानी के साथ नोंक-झोंक होती रहती है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी उस आदत का खुलासा भी किया है जिसकी वजह से उनकी बेटी उनसे बहुत परेशान है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 04:46 PM IST
    • रवीना टंडन से परेशान हैं राशा
    • रवीना को पसंद है रील्स बनाना
रवीना टंडन की किस आदत ने किया बेटी राशा थडानी को परेशान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में अपनी अदाओं से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया. आज भी एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं है. अब राशा थडानी भी मां रवीना के नक्शे कदमों पर चलती नजर आ रही हैं. जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि, राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग अभी से काफी लंबी हो चुकी है. वहीं, रवीना भी अक्सर फैंस के साथ राशा की फोटोज और वीडियज शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने बताया है कि बेटी राशा उनकी एक आदत से बहुत परेशान हैं.

राशा पसंद नहीं है रवीना की ये आदत

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने की बहुत आदत है और उनकी यही आदत राशा को बिल्कुल पसंद नहीं है. हालांकि, बहुत रोकने के बाद भी रवीना अपने मन की ही करती हैं. उन्होंने बताया कि एक बार तो उन्होंने अपनी ऐसी रील पोस्ट कर दी, जिसे शेयर करते ही राशा ने तुरंत इसे डिलीट करने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने वायरल 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाव' का वीडियो बनाया था, लेकिन राशा को यह पसंद नहीं आया.

इंस्टाग्राम पर खराब हैं रवीना टंडन

न्यूज 18 के साथ बातचीत में रवीना ने बताया, 'इंस्टाग्राम पर मैं बहुत खराब हूं. मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता. मैं यहां सचमुच भयानक गलतियां कर देती हूं. जब मेरी टीम मुझसे रील पोस्ट करने के लिए कहती है तो मैं कोई मजेदार रील चुनती हूं. मैं एक एक्ट्रेस हूं कोई इंफ्लुएंसर नहीं, लेकिन जिस तरह से इंफ्लुएंसर्स असल में कंटेंट बनाते हैं, वो मुझे पसंद है. कई बार मैं इंफ्लुएंसर्स पर फिदा हो जाती हूं, लेकिन राशा कहती है कि मम्मा आप रील्स नहीं बना सकतीं.'

बेटी के कहने पर हटाना पड़ा वीडियो

रवीना ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'मुझे रील्स बनाना पसंद है. मैं 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाव' पर रील बनाने वाली इंडस्ट्री की पहली इंसान थी. मेरी बेटी एकदम घबरा गई और उसने इसे 'बेवकूफी' कहा. यहां तक कि उसने मुझसे इसे अपने अकाउंट से हटाने के भी लिए कहा.'

दीपिका पादुकोण ने भी बनाया रवीना जैसा वीडियो

रवीना के बाद दीपिका पादुकोण ने भी इसी पर रील बनाई और वह वायरल हो गई. इस पर रवीना ने कहा, 'मेरे बाद जब दीपिका पादुकोण ने इस पर रील बनाई, तो मैंने इसे राशा को यह भेजा और कहा, ‘देखो, हर कोई इस पर रील बना रहा है! अब ये सिर्फ इसलिए अच्छा हो गया है, क्योंकि दीपिका ने इस पर रील बना दी है और जब मैंने इसे बनाया था, तो ये खराब था?' एक्ट्रेस ने कहा कि राशा के साथ अक्सर उनकी नोंक-झोंक होती रहती है. रवीना ने बताया कि वह अपने सोशल मीडिया सेंस की वजह से राशा से लड़ती हैं. एक्ट्रेस ने बताया किया उन्हें अक्सर कोई फनी वीडियो मिलता है तो वह इसे जरूर बनाती हैं.

ये भी पढ़ें- Divya Agarwal Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल ने लिए अपूर्व पडगांवकर संग फेरे, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़