रवि किशन पर टाइटल चोरी का इल्जाम, एक्टर ने बताई बड़ी वजह

फिल्म के टाइटल को लेकर डायरेक्टर विनोद तिवारी बेहद इमोशनल हैं. डायरेक्टर इस फिल्म को छात्र संघ नेता की कहानी बता रहे हैं. वहीं रवि किशन टाइटल से जुड़ी कोई भी बात सीधे तौर पर नहीं कह रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 10:15 AM IST
  • रवि किशन 'गोरखपुर' नाम की फिल्म बना रहे हैं
  • जन्मदिन पर उन्होंने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया
रवि किशन पर टाइटल चोरी का इल्जाम, एक्टर ने बताई बड़ी वजह

नई दिल्ली: सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) एक बार फिर एक सनसनीखेज खबर का हिस्सा बन गए हैं. इस बार उन पर चोरी का इल्जाम लगा है. ये कोई ऐसी वैसी चोरी नहीं बल्कि फिल्म के टाइटल की चोरी है. डायरेक्टर विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) जो अपनी फिल्म 'द कन्वर्जन' की वजह से जाने जाते हैं उन्होंने रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

जिला गोरखपुर पर विवाद

डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बताया कि साल 2016 में उन्होंने एक फिल्म अनाउंस की थी फिल्म का नाम 'जिला गोरखपुर' चुना गया था. हाल ही में रवि किशन ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है फिल्म का नाम उन्होंने भी 'गोरखपुर' बताया है. इसी को लेकर दोनों में तनातनी चल रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टाइटल के राइट्स को लेकर बवाल

विनोद तिवारी ने इस मामले पर आगे सफाई देते हुए ये भी बताया कि 'ये टाइटल 'इम्पा' इश्यू नहीं कर सकती है. इस टाइटल के सारे कॉपी राइट्स मेरे पास हैं. अभी दस दिन पहले मुझे ये पता चला कि रवि किशन इस नाम की फिल्म बना रहे हैं. मैंने इम्पा के जरिए एक लेटर भी इश्यू करवा दिया है'. विनोद इस मामले पर रवि किशन जी से भी बात कर चुके हैं. टाइटल को लेकर सवाल भी पूछे.

रवि किशन ने दिया जबाव

विनोद तिवारी का कहना है कि 'फिल्म को लेकर वो रवि किशन से पहले बात कर चुके हैं. दोनों के एक कॉमन मित्र को इसकी कहानी सुनाई गई थी. अगर रवि किशन जी आगे ऐसा करते हैं तो उनकी सालों की मेहनत खराब हो जाएगी.' वहीं रवि किशन जी ने कहा कि 'अच्छा पता कर लेंगे. अगर ऐसा कुछ है तो उनसे रिक्वेस्ट कर टाइटल ले लेंगे. अगर उनके नाम पर रजिस्टर है तो बात कर ली जाएगी.'

जहां एक तरफ विनोद तिवारी इस फिल्म को छात्र संघ नेता की कहानी बता रहे हैं वहीं रवि किशन यूपी के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ की बायोपिक हेने की बात पर चुप्पी साधते नजर आए.

ये भी पढ़ें: जब मुमताज ने कर ली थी युगांडा के बिजनेसमैन से शादी, राजेश खन्ना भी रो पड़े थे विदाई पर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़