Fukrey 3 Trailer: भोली पंजाबन का दिखा नया अवतार, चूचा की कॉमेडी से हो जाएंगे लोटपोट

Fukrey 3 Trailer: ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपठी एक बार फिर फुकरे 3 से अपना जुगाड़ लेकर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है. ट्रेलर देख लोग लोटपोट हो जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2023, 04:43 PM IST
  • फुकरे 3 का धमाकेदार ट्रेलर जारी
  • कॉमेडी का दिखा नया अंदाज
Fukrey 3 Trailer: भोली पंजाबन का दिखा नया अवतार, चूचा की कॉमेडी से हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली Fukrey 3 Trailer: ऋचा चड्ढा, अरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह की 'फुकरे 3' बड़े पर्दे पर एक बार फिर अपने जुगाड़ से लेकर दर्शकों के बीच वापस आ रहा है. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है गया है. फुकरे 3 में तीन गुना कॉमेडी देखने को मिल रही हैं. फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन में बनी है. 

फुकरे 3 ट्रेलर हुआ रिलीज 

ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपठी फेम फुकरे 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि भोली पंजाबन चुनाव में खड़ी होती है. वहीं चूचा की शानदार कॉमेडी ने ट्रेलर को दमदार बना दिया है.  फिल्म 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 

फैंस भोली पंजाबन और चूचा के लिए हैं एक्साइटेड 
फैंस के बीच फुकरे के चूचा और भोली पंजाबन को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं फुकरे 3 में हर स्टार का यूनिक किरदार देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर में कॉमेडी का पूरा डोज देखने को मिल रहा है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दर्शकों को पसंद आ सकती है. एक बार फिर भोली पंजाबन का जादू सिल्वर स्क्रीन पर चल सकता है.  

28 सितंबर को होगी रिलीज 
फुकरे 3 शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज के बाद 28 सितंबर को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन सालार की रिलीज डेट टलने के बाद मेकर्स ने फिल्म को सिंतबर में रिलीज करने का फैसला लिया है. 

इसे भी पढ़ें:  अबाया के बाद Rakhi Sawant का दिखा नया अवतार, ड्रामा क्वीन को देख फैंस की छूटी हंसी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़