50 साल के सिंगर पर जब उनके 21 साल के भतीजे ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप! जानिए पूरा मामला

50 साल के रिकी मार्टिन पर उनके 21 साल के भतीजे ने आरोप लगाया है कि पिछले सात महीनों से दोनों का अफेयर चल रहा था. वो काफी समय से मेरे साथ रिलेशन में थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 11:47 AM IST
  • 4 जुलाई को रिकी मार्टिन ने एक इमोशनल ट्वीट के किया
  • जिसमें उन्होंने यौन संबंधों के इल्जामों को झूठा बताया
50 साल के सिंगर पर जब उनके 21 साल के भतीजे ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप! जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: ग्रैमी अवॉर्ड (Grammy Award) जीतने वाले हॉलीवुड के बेहद पॉपुलर पॉप स्टार रिकी मार्टिन (Ricky Martin) उस वक्त सोशल मीडिया पर अचानक से छाने लगे जब उनके भतीजे ने उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए. इस तरह की खबरों के सामने आते ही इंडस्ट्री का काला सच सबके सामने आ जाता है. इस तरह की भयावह खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

रिकी मार्टिन पर क्या आरोप हैं?

50 साल के रिकी मार्टिन पर उनके 21 साल के भतीजे ने आरोप लगाया है कि पिछले सात महीनों से दोनों का अफेयर चल रहा था. वो काफी समय से रिलेशन में थे. यौन उत्पीड़न के इस मामले की सुनवाई 21 जुलाई को प्यूर्तो रिको के एक कोर्ट में होगी. इसके बाद ही बताया जा सकेगा कि रिकी पर लगाए गए सभी आरोप सही हैं या गलत.

क्या कहा रिकी मार्टिन ने

रिकी मार्टिन के वकील ने इस मामले पर बयान जारी किया है. इन सब आरोपों को खारिज करते हुए झूठा बताया है. इस बयान में सिंगर के भतीजे को मानसिक रूप से चैंलेज्ड बताया गया है. वकील ने पुष्टि की है कि रिकी अपने भतीजे के साथ किसी भी तरह के सेक्शुअल रिश्ते में नहीं थे. रिकी के भतीजे को इलाज की जरूरत है.

रिकी का वायरल ट्वीट

4 जुलाई को रिकी मार्टिन ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने सफाई देते हुए सभी इल्जामों को झूठा बताया था.

उन्होंने ये भी कहा था कि ये एक कानूनी मामला है और वो किसी तरह का स्टेटमेंट जारी नहीं करना चाहते हैं. 'मैं मेरे प्रति सहानुभूति दिखाने वाले इन अनगिनत मैसेज का आभारी हूं.'

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन ने ग्लैमरस दिखने के चक्कर में करवाया ऐसा मेकअप, दिखने लगीं बहुत भयानक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़