Kantara: सिनेमाघरों में 'कांतारा' ने पूरे किए 100 दिन, ऋषभ शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल नोट

Kantara: ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' अब भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म ने 400 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. रिलीज के इतने दिन बाद भी दर्शकों पर फिल्म का क्रेज बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 05:10 PM IST
  • थमने का नाम नहीं ले रही है 'कांतारा'
  • फिल्म ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Kantara: सिनेमाघरों में 'कांतारा' ने पूरे किए 100 दिन, ऋषभ शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल नोट

नई दिल्ली: Kantara: ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' (Rishabh Shetty Kantara) ने सिर्फ आम दर्शकों को नहीं बल्कि बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के तमाम दिग्गजों को भी प्रभावित किया है. ये फिल्म पिछले साल 2022 को रिलीज हुई थी. ओटीटी पर भी 'कांतारा' को फैंस देख सकते हैं. कन्नड़ फिल्म की सफलता को देखते हुए इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया गया था. अब 'कांतारा' ने अपने नाम एक और सफलता करली है. फिल्म ने सिनमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए है. 

कांतारा के 100 दिन

'कांतारा' ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए है. इस एतिहासिक मौके पर प्रोडक्शन हाउस ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'कांतारा हिंदी ने बहुत अच्छा व्यापार किया है. पारंपरिक लोक साहित्य फिल्म ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए हैं. हम इसके लिए हमारे दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करते हैं.' फिल्म की इस बड़ी सफलता को फैंस भी सेलिब्रेट कर रहे हैं. लोग ट्वीट पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

शेयर किया हैप्पी नोट

कन्नड़ भाषा में बनी फिल्म 'कांतारा' का बजट मात्र 20 करोड़ रुपये था. महीने भर में इस फिल्म में कई इतिहास रच दिए. कन्नड़ भाषा में फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसे हिंदी और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया था.

फिल्म ने सभी भाषाओं में ताबड़तोड़ कमाई की और सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म में ऋषभ शेट्टी ने अभिनय, लेखन और निर्देशन का कार्य किया है.

2022 में हुई थी रिलीज

'कांतारा' फिल्म में ऋषभ शेट्टी के अलावा सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आए थे. अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. कांतारा 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़