मस्तीभरे अंदाज में इस कॉमेडी शो में पहुंचे रितेश देशमुख, पत्नी जेनेलिया भी आईं नजर

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख जल्द ही एक बार फिर से पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इन दोनों को इस बार टीवी पर दर्शकों के साथ मस्ती करते देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2021, 10:41 AM IST
  • रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं
  • रितेश-जेनेलिया के फैंस इन्हें हमेशा पर्दे पर साथ देखने के लिए उत्साहित रहते हैं
मस्तीभरे अंदाज में इस कॉमेडी शो में पहुंचे रितेश देशमुख, पत्नी जेनेलिया भी आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukhe) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक कहा जाता है. इनके फैंस हमेशा ही इन्हें पर्दे पर साथ देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. हालांकि, रितेश से शादी के बाद जेनेलिया ने भी अभिनय दुनिया से थोड़ी दूरियां बना ली हैं. इसी बीच हाल ही में दोनों साथ में एक कॉमेडी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

मस्ती के अंदाज में दिखे रितेश

दरअसल, रितेश देशमुख और जेनेलिया साथ में टेलीविजन पर कॉमेडी शो 'जी कॉमेडी शो' में विशेष अतिथि के रूप में नजर आने वाले हैं.

शो के आने वाले एपिसोड में रितेश, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के साथ मस्ती के अंदाज में एक फुलाए हुए डायनासोर की पोशाक के ऊपर बैठे होंगे. अभिनेता सिद्धार्थ के साथ शो के सेट पर एक नृत्य प्रदर्शन की कोशिश करते हुए भी दिखाई देंगे.

शो पर रहा रितेश का दिलचस्प अनुभव

शूटिंग के अपने अनुभव को शेयर करते हुए रितेश ने कहा, "जी कॉमेडी शो में मेरा समय बहुत अच्छा रहा. सभी कलाकारों ने हमें हंसाया और मुझे कहना होगा कि वे इस शो में जिस तरह की चीजें कर रहे हैं, वह फिल्मों की तुलना में बहुत कठिन है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं."

सबसे कठिन कार्यों में से एक है स्लोप्ड एक्ट- रितेश

रितेश ने आगे कहा, "स्लोप्ड एक्ट मेरे द्वारा देखे गए सबसे कठिन कार्यों में से एक था. यह उत्कृष्ट था. सभी लेखक, कलाकार और पूरा क्रू कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वे तालियों के पात्र हैं. मैंने भी स्लोप्ड सेट को आजमाया और यह एक मजेदार अनुभव रहा.  बता दें कि यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- 'बेल बॉटम' के पहले ही गाने पर मचा बवाल, आरोपों में घिरा अक्षय कुमार-वाणी कपूर का पोस्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़