पत्नी समझकर पकड़ लिया मलाइका अरोड़ा का हाथ, OMG इस फिल्ममेकर ने ये क्या कर दिया

मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक फिल्म प्रोड्यूसर के डिनर पार्टी में पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं, हालांकि पार्टी के बाद एक वाकया हो गया जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग की तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. ये वीडियो हर तरफ काफी वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 07:11 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • इस शख्स ने पकड़ा मलाइका अरोड़ा का हाथ
पत्नी समझकर पकड़ लिया मलाइका अरोड़ा का हाथ, OMG इस फिल्ममेकर ने ये क्या कर दिया

 नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और फिटनेस से लोगों को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा बीते दिनों फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और उनकी वाइफ डॉली सिधवानी के साथ डिनर पर गई थीं. वहीं अब इससे जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. क्या है ये वीडियो आइए जानते हैं. 

बीवी की जगह पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ    

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मलाइका अपनी दोस्त के साथ गाड़ी की तरफ जा रही थीं. इस बीच फोन पर बात करते हुए रितेश सिधवानी गलती से अपनी बीवी डॉली की जगह मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़ लेते हैं, लेकिन फिर उन्हें देखने के तुरंत बाद वह वापस अपनी बीवी का हाथ थाम लेते हैं. इसके बाद मलाइका अरोड़ा चुपचाप मुस्कुराते हुए कार में बैठकर चली गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स का सामने आया मजेदार रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो को लेकर यूजर्स भी कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ये उम्र है गलती से मिस्टेक करने की.” एक नेटिजन ने लिखा, “समय के साथ इंसान सीख जाता है.” एक ने कहा, “गलती से मिस्टेक हो गया, लेकिन दिल गार्डन गार्डन हो गया भाई साब का.” 

ये था मलाइका का लुक 

बता दें कि पार्टी के लिए मलाइका ने साटिन की साइड कट वन शोल्डर ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया था. मलाइका इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपरनी ड्रेस के साथ मैचिंग का पर्स भी कैरी किया था. 

ये भी पढ़ें- पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन का हुआ ब्रेकअप, 6 साल से एक दूसरे को कर रहे थे डेट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़