'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' स्क्रीनिंग में अपने एक्स लवर्स से टकराए स्टार्स, आंखे चुराते दिखे अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर

Rocky aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बीती रात मुंबई में स्क्रीनिंग हुई . जहां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को चीयर्स करने उनकी फैमली के साथ-साथ बॉलीवुड के तमाम सितारे भी पहुंचे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 26, 2023, 01:00 PM IST
  • आलिया भट्ट्-रणवीर सिंह स्टारर फिल्म का हुआ प्रीमियर
  • बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने की शिरकत
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' स्क्रीनिंग में अपने एक्स लवर्स से टकराए स्टार्स, आंखे चुराते दिखे अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर

नई दिल्ली:Rocky aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर (Karan Johar) की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  28 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Alia Bhatt-Ranveer singh) लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं इन स्टार्स के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में हैं.  फिल्म की बीती रात मुंबई में स्क्रीनिंग हुई, जहां बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की.

आलिया भट्ट् के साथ पहुंचे रणबीर कपूर

स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट् के साथ रणबीर कपूर ब्लैक टी शर्ट की टियूनिंग करते नजर आए. दोनों की टी शर्ट पर लिखा था टीम रानी. दोनों को साथ देख फैंस काफी ज्यादा खुश नजर नजर आए.

रणवीर सिंह- फैमली

वहीं रणवीर सिंह की फैमली भी वहां पहुंची. वहीं स्क्रिंनिग से दीपिका पादुकोण गायब रही. रणवीर सिंह की बहन ने टीम रॉकी टी शर्ट पहन भाई का हौसला बढ़ाया.

करिशमा कपूर-खुशी कपूर

जया बच्चन-श्वेता बच्चन-अभिषेक बच्चन

अनन्या पांडे

मलाइका अरोड़ा

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

 

इसे भी पढ़ें:  jugal hansraj Birthday: पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे जुगल हंसराज, 40 फिल्में एक साथ हुई ऑफर, फिर भी फिल्मों से बना ली दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़