Rohit Bal की हालत नाजुक, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

Rohit Bal critical condition: फेमस फैशन डिजाइशन रोहित बल को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है. वह दिल्ली एनसीआर के अस्पताल मेदांता में एडमिट है. रोहित की हालत काफी नाजुक बनीं हुई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 28, 2023, 10:47 AM IST
  • रोहित बल की हालत गंभीर
  • वेंटीलेटर सपोर्ट पर फैशन डिजाइनर
Rohit Bal की हालत नाजुक, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

नई दिल्ली:Rohit Bal critical condition: बी टाउन के बेहद फेमस फैशनल डिजाइनर रोहित बल की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित बल एनसीआर के मेदांता अस्पताल में आईसीयू में वेटिंलेटर पर है. वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. यह खबर सुनकर फैंस से लेकर सितारे तक काफी दुख में है और उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं.

मेदांता अस्पताल में एडमिट कराए गए रोहित

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहित बल के करीबी दोस्त ने बताया,"बल का तीन दिन पहले मॉडल सूरज ढोलिया ने अस्पताल में चेकअप कराया था. उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम हुई थी और वह बेहोश हो गए थे. इतना ही नहीं चेरअप के बाद पता चला कि उनके पेसमेकर ने सात झटके दिए. उन्हें पहले मूलचंद ले जाया गया और जब उनकी हालत बिगड़ गई, तो उन्हें मेदांता ले जाया गया."

2010 में पड़ा था दिल का दौरा 

जानकारी के मुताबिक डिजाइनर को साल 2010 में भी दिल का दौरा पड़ा था. वह पैनक्रिएटिक से भी पीड़ित हैं. 62 साल के रोहित की पिछले कुछ महीनों में कईं बार तबियत खराब हो चुकी है और उन्हें अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े थे. वहीं वह शराब की लत छुड़वाने के लिए रीहेब सेंटर भी जा चुके हैं.

इन स्टार्स के कपड़े डिजाइन कर चुके हैं रोहित

8 मई 1961 को श्रीनगर में जन्मे रोहित बल फिल्मी दुनिया पर दशकों से राज कर रहे हैं. उन्होंने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं. रोहित को  2001 और 2004 में इंटरनेशनल फैशन अवॉर्ड में, और 2006 में भारतीय फैशन पुरस्कारों में भी ‘डिजाइनर ऑफ द ईयर’ चुना गया था. उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना और ईशा गुप्ता तक के कपड़े डिजाइन किए हैं. 

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़