Yami Gautam Birthday: कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत

Yami Gautam Birthday: टीवी शो से करियर की शुरुआत करने वाली यामी गौतम की एक विज्ञापन से लाइफ चेंज कर दी थी. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस हमेशा से एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती थी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 28, 2023, 09:17 AM IST
  • 35वां जन्मदिन मना रही हैं यामी गौतम
  • कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
Yami Gautam Birthday: कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत

नई दिल्ली:Yami Gautam Birthday: यामी गौतम उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. एक्ट्रेस आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं. लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के भी कायल हैं. यामी 28 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. चलिए जानते हैं उनके अनकहे किस्से...

IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam

इस बात का खुलासा यामी ने खुद ही किया था कि वह आईएएस बनना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि वह पढ़ाई में काफी अच्छी रही हैं. वह आईएएस बनना चाहती थी. लेकिन किस्मत के कुछ और ही मंजूर था. वह बचपन से ही मिमिक्री बहुत अच्छी करती थी, तो उनके दोस्तों को लगता था कि उन्हें एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहिए. 

विज्ञापन ने दिलाई पहचान

यामी ने कई ऑडिशन दिए. वहीं कई टीवी शो में काम भी किया. लेकिन उन्हें असली पहचान राकेश रोशन के फेस क्रीम एड से मिली थी. इस विज्ञापन के जरिए एक्ट्रेस ने घर-घर पहचान बना ली थी. जिसके बाद से यामी कि किस्मत पलटी और उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिल गई.

डायरेक्टर आदित्य धर से की थी शादी

यामी गौतम ने जून 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर सभी को झटका दिया था. दोनों ने करीब 2 सालों तक एक दूसरे डेट कर रहे थे. यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी बताई थी. जिसमें यामी गौतम ने बताया कि हमारी दोस्ती उरी के सेट पर हुई थी. कुछ ही दिनों में हमें लगा कि इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए. यामी ने बताया था कि वे और आदित्य दोनों ही प्राइवेट पर्सन हैं. इसलिए उन्होंने सादगी से शादी की थी.

ये भी पढ़ें- जानें क्यों Shahrukh Khan के लिए गाना लिखने से जावेद अख्तर को था एतराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़