RRR ने बनाई Oscar में जगह, यूजर्स ने कसा विवेक अग्निहोत्री पर तंज- 'द कश्मीर फाइल्स' कहां है?

RRR nominated in Oscars: 'आरआरआर' का ऐतिहासिक गाना 'नाटू-नाटू' ऑफिशियली ऑस्कर नॉमिनेशंस में जगह बना चुका है. आगे देखना ये है कि क्या एसएस राजामौली की फिल्म एक बार फिर इतिहास रच देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 07:39 AM IST
  • RRR की हो रही हर जगह तारीफ
  • विवेक अग्निहोत्री को किया गया ट्रोल
RRR ने बनाई Oscar में जगह, यूजर्स ने कसा विवेक अग्निहोत्री पर तंज- 'द कश्मीर फाइल्स' कहां है?

Oscar Nominations 2023: RRR ने इतिहास रच दिया है. फिल्म का Naatu Naatu गाना ऑफिशियली ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में जगह बना चुका है. ट्विटर पर ऐसे में लोगों का बधाई सेशन जारी है. 95वें अकादमी अवॉर्ड्स में जगह बना पाना अपने आप में बहुत बड़ी अचीवमेंट है. जहां कुछ लोग RRR की एंट्री का जश्न मना रहे हैं. वहीं कुछ डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की खिल्ली उड़ाने में व्यस्त हैं.

ऑस्कर को किया जा रहा बायकॉट (Boycott Oscars)

ट्विटर पर एक यूजर ने RRR को बधाई दी. ऑस्कर 2023 की धमाकेदार ओपनिंग Naatu Naatu हुआ सिलेक्ट. RRR टीम को बधाई. दूसरे यूजर ने लिखा कि सुना था कि 'द कश्मीर फाइल्स' जा रही है ऑस्कर में. वहीं 'द कश्मीर फाइल्स' के एक फैन ने लिखा कि 'कश्मीर फाइल्स कहां है?' साथ ही ऑस्कर को बायकॉट करने की भी मांग की.

फिल्म कहां है विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री को भी लोग लगातार ट्विटर पर टैग कर रहे हैं. एक यूजर ने डायरेक्टर से सीधा पूछ ही लिया. 'विवेक अग्निहोत्री भाई कश्मीर फाइल्स का कुछ अता पता है, कोई ट्वीट नहीं आया.' 'द कश्मीर फाइल्स' के फैंस नॉमिनेशंस से काफी निराश हुए. एक भी कैटेगरी में 'द कश्मीर फाइल्स' जगह नहीं बना पाई.

भारत से फिल्मों का काफिला

नॉमिनेशन लिस्ट को एक्टर एलिसन विलियम्स, रिज अहमद ने मिलकर बेवर्ली हिल्स कैलिफॉर्निया से अनाउंस किया था. RRR के अलावा , 'ऑल दैट ब्रीद्स' और 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट की कैटेगरीज में जगह मिली है. जहां Naatu Naatu ने गोल्डन ग्लोब में जगह बनाकर भारत का नाम रोशन किया. उम्मीद है कि वैसा ही कारनामा ऑस्कर में कर दिखाएगी.

ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़