डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही रुबीना दिलैक हुईं बोल्ड, इस ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अवतार

रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले ही पहले वह अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. रुबीना अपने बोल्ड अवतार के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2022, 05:46 PM IST
  • रुबीना दिलैक का नया लुक चर्चा में है
  • रुबीना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही रुबीना दिलैक हुईं बोल्ड, इस ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अवतार

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में अपनी एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. उन्हें खास पॉप्युलैरिटी उनके सुपरहिट टीवी शो 'छोटी बहू' से मिली. इसके बाद से ही दर्शकों के बीच उन्हें एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में ही पसंद किया जाने लगा है. हालांकि, असल जिंदगी में रुबीना अपने पर्दे की दुनिया से बहुत अलग हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं रुबीना

दरअसल, रुबीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास है. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती हैं. 'बिग बॉस 14' का खिताब अपने नाम करने के बाद रुबीना का एक अलग ही रूप लोगों के सामने आया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस भी इस कारण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

रुबीना ने शेयर किया सिजलिंग लुक

अब फिर से रुबीना ने फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है. इन फोटोज में उन्हें येलो कलर की हाई थाई स्लिट वन शोल्डर मिनी ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसके साथ उन्होंने सिल्वर शेड की हील्ड और व्हाइट क्लच कैरी किया है. रुबीना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

काफी हॉट दिख रही हैं रुबीना

रुबीना ने इस ड्रेस के साथ गले में ब्लैक और येलो स्टोन्स वाला हैवी नेकपीस पहना है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह काफी हॉट भी लग रही हैं. अब फैंस के बीच भी रुबीना के इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. अब इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस दिन रिलीज होगी रुबीना की फिल्म

रुबीना के करियर की बात करें तो जल्द ही उन्हें अपकमिंग फिल्म 'अर्ध' में देखा जाने वाला है. डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही इस फिल्म में रुबीना को राजपाल यादव के साथ लीड रोल में देखा जा रहा है. इस फिल्म के जरिए वह बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. बता दें कि 'अर्ध' 10 जून से स्ट्रीम की जाएगी.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने जुल्फें लहराते हुए दिखाई अदाएं, ब्लैक सूट में देख दिल हार बैठे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़