रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन पति संग समुद्र किनारे दिए ऐसे पोज

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले कुछ समय से अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इस बार उन्होंने अपने सिजलिंग अंदाज से बोल्डनेस की सारी हदें ही तोड़ दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 04:57 PM IST
  • रुबीना दिलैक का सिजलिंग लुक चर्चा में हैं
  • रुबीना इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन पति संग समुद्र किनारे दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने टीवी शोज के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. रूबीना को हमेशा ही एक संस्कारी बहू या बेटी के रूप में पसंद किया गया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी अक्सर देखने को मिलती रहती है. इस बार रुबीना ने अपने बिकिनी लुक से सभी को हैरान कर दिया है.

Rubina Dilaik पति Abhinav Shukla संग हुईं रोमांटिक

रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस को काफी मस्ती भरे अंदाज में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

हाल ही में रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें पति अभिनव शुक्ला के साथ बिकिनी पहने समुद्र में देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रुबीना दिलैक

रुबीना ने अपने इस बिकिनी लुक का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें समुद्र किनारे अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है.

उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. रुबीना इस लुक में वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 12' में दिख रही हैं रुबीना

दूसरी ओर रुबीना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों उन्हें रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में अपने डर का सामना करते हुए देखा जा रहा है. शो में रुबीना का प्रदर्शन काफी शानदार है. इसके अलावा हाल ही में उनकी डिजिटल फिल्म 'अर्ध' रिलीज हुई है.

ये भी पढ़ें- मृणाल ठाकुर ने लहंगे में बरपाया कहर, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़