'माटी से बंधी डोर' दस्तक देने को पूरी तरह से है तैयार, वैजू और रणविजय की कहानी करेगी एंटरटेन

Maati Se Bandhi Dor: स्टार प्लस पर जल्द ही नया शो 'माटी से बंधी डोर' दस्तक देने वाला है. शो में पॉपुलर एक्टर अंकिता गुप्ता और ऋतुजा बागवे की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 27, 2024, 01:16 PM IST
  • 'माटी से बंधी डोर' जल्द होगा शुरू
  • अंकित- ऋतुजा बागवे लीड रोल में आएंगे नजर
'माटी से बंधी डोर' दस्तक देने को पूरी तरह से है तैयार, वैजू और रणविजय की कहानी करेगी एंटरटेन

नई दिल्ली:Maati Se Bandhi Dor: स्टार प्लस पर आज शाम 7:30 बजे से 'माटी से बंधी डोर' में वैजू और रणविजय की कहानी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शो में ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता लीड रोल में हैं. ऋतुजा माटी से बंधी डोर में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभा रही हैं, जबकि अंकित गुप्ता रणविजय की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर महाराष्ट्र के कोल्हापुर की बैकड्रॉप में सेट कहानी है. यह वैजू की कहानी है, जो खेतों में काम करके अपने परिवार का साथ देती है, लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही है. वैजू परिवार से जुड़ी, मेहनती और सपनों की बुनियाद पर खड़ी है. उसका लक्ष्य है अपनी जीवनशैली को सुधारकर गांव की उन्नति में योगदान देना.

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर वैजयंती की इमोशन से भरी उलझन वाली कहानी है, जो दिखाती है की कैसे अपने परिवार की मदद करने के लिए वो अपनी जिंदगी में संघर्ष करती है. रणविजय से मिलने के बाद उसकी जिंदगी में होने वाले बदलाव को भी देखने मिलने वाला है. शो में रिश्तों की गहराई और संस्कृति के विशेष पहलुओं को भी दिखाया जाएगा. व्यूअर्स को वैजयंती और रणविजय की शादी भी देखने मिलेगी, जो अजीब सी परिस्थिति में होती है.

शो माटी से बंधी डोर की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब आखिरकार यह आज शाम 7:30 बजे स्टार प्लस पर शुरू हो रहा है. शो में ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता की जोड़ी नई है और लोग उनके किरदार वैजू और रणविजय की कहानी को देखने के लिए उत्साहित हैं. शो का प्रोमो दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा रहे हैं.

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर की ऋतुजा बागवे उर्फ ​​वैजू ने कहा, "मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह शो आज टेलीविजन स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. शूटिंग शुरू होने से पहले, वैजू के स्टाइल से लेकर उसके तौर-तरीकों तक सब कुछ किरदार को सही तरह से पेश करने के लिए तय किया गया था और हर एक बीतते दिन के साथ, मैं नई चीजें सीख रही हूं. वैजू के किरदार में कई परतें हैं जिन्हें मैं तलाश रही हूं. शो को आज शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर देखें. 'माटी से बंधी डोर' आज से स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार तक शाम 7.30 बजे प्रसारित होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Kiss-E-Sanjeev Kumar: एक नहीं 4 हसीनाओं से संजीव कुमार ने की थी टूटकर मोहब्बत, फिर भी न बसा सके थे घर, अपनी मौत की कर दी थी भविष्यवाणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़