Bunty Aur Babli 2: बदली हुई स्क्रिप्ट पर भड़के रानी और सैफ, मजेदार है टीजर

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिए ये जोड़ी लगभग 12 साल बाद साथ नजर आएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 04:49 PM IST
  • 12 साल बाद साथ दिखेंगे सैफ-रानी
  • ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर रिलीज
Bunty Aur Babli 2: बदली हुई स्क्रिप्ट पर भड़के रानी और सैफ, मजेदार है टीजर

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का टीजर आज यानी शुक्रवार को यशराज फिल्म्स ने रिलीज कर दिया है. ये साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल है. पहली फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी साथ नजर आए थे वहीं इस बार पार्ट 2 में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे 

फैंस को हमेशा पसंद आती है सैफ-रानी की जोड़ी

'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जोड़ी लगभग 12 साल बाद फिर से नजर आने वाली है. सैफ और रानी की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है. इसी कारण फैंस एक बार फिर से दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेकरार हैं.  

ये भी पढ़ें- सुधा चंद्रन हुईं एयरपोर्ट पर नकली पैर निकलवाने से परेशान, पीएम से गुहार के बाद CISF ने मांगी माफी

12 साल बाद साथ आई सैफ-रानी की जोड़ी

इस फिल्म में रानी और सैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होगा. वहीं ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है.

‘बंटी और बबली 2’ का टीजर रिलीज

‘बंटी और बबली 2’ के टीजर की शुरुआत में रानी और सैफ दोनों अपना टचअप करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान रानी कहती हैं, 'सैफू हम कितने सालों बाद साथ में काम कर रहे हैं? इसके जवाब में सैफ कहते हैं 12 साल बाद साथ आए हैं. रानी आगे कहती हैं कि, 'मैनें तुम्हारे साथ काम करना मिस किया'. इसके बाद सैफ, रानी की तारीफ करते हैं. इस दौरान दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है.

अचानक बदली फिल्म की स्क्रिप्ट 

टीजर के अगले हिस्से में दिखाया जा रहा है कि अचानक पीछे से सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवारी फ्रेम में आकर बोलते हैं कि वह भी शूट के लिए तैयार हैं. सिद्धांत और शारवरी बताते हैं कि वह दोनों भी बबली बंटी हैं. इस पर रानी कहती हैं डार्लिंग यहां सिर्फ बबली ने सिर्फ एक है और वो मैं हूं और ये है बंटी. फिर सैफ पूछते नजर आ रहे हैं, वरुण ये क्या रायता है मैन. उधर से आवाज आती है, ये भी बंटी हैं. इस पर रानी कहती हैं क्या, ये कब हुआ. तो वरुण कहते हैं. मैम वो आदी सर ने स्क्रिप्ट चेंज कर दी.

ये भी पढ़ें- जानिए कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'अनेक', आयुष्मान खुराना ने शेयर किया फर्स्ट लुक

प्रोड्यूसर पर भड़के रानी-सैफ

इसके बाद रानी गुस्से में कहती हैं कि आदी सर ने स्क्रिप्ट चेंज कर दी ये कैसे हो सकता है. प्रोड्यूसर को बोलो कि मेरे मेकअप रूम में आकर मुझे मिले. साथ ही सैफ कहते हैं डायरेक्टर, मेरे मेकअप रूम में आओ. फैंस इस टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं और बेसब्री से फिल्म के रिलीज का इंताजर कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़