सायरा बानो ने याद किए जवानी के दिन, फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट की 22 इंच की कमर

दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो हाल ही में अपनी पुरानी यादों में खो गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- जब उनकी कमर 22 इंच की हुआ करती थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2023, 04:20 PM IST
  • सायरा बानो ने याद किए पुराने दिन
  • सायरा बानो ने शेयर की थ्रौबैक फोटो
सायरा बानो ने याद किए जवानी के दिन,  फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट की 22 इंच की कमर

नई दिल्ली:  दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो हाल ही में अपनी पुरानी यादों में खो गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की और अपने उन दिनों को याद किया, जब उनकी कमर '22 इंच' हुआ करती थी. सायरा बानो ने 7 जुलाई को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और तब से उनके 12 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं.

शेयर की पुरानी फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह सूट- सलवार पहने हुए अपने बन हेयरस्टाइल के चारों ओर दुपट्टा लपेटे हुए देखी जा सकती हैं. अपने सिग्नेचर आई मेकअप के साथ, 78 वर्षीय अभिनेत्री इस तस्वीर में अपनी '22 इंच की कमर' दिखा रही हैं.

 उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "बहुत दूर चले गए 22 इंच की कमर के दिन, शायद समय ठहरा रहता.'' इंटरनेट पर उनके इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग कमेंट कर बोल रहे हैं कि आप अब की बेहद खूबसूरत हैं. 

फैंस ने किया पसंद 
पोस्ट पर टिप्पणियों की बौछार हुई, फैंस ने लिखा, "मैम भगवान ने आपको इस तरह से बनाया है कि आप हर उम्र और हर आकार में खूबसूरत हैं. यह ब्रह्मांड आपकी पूजा करता है और हम आपसे प्यार करते हैं.'' विदेशी फैंस ने भी सायरा बानो की जमकर तारीफ की.अपने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपने दिवंगत पति, दिलीप कुमार की एक भावुक तस्वीर साझा की थी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली - द बिगिनिंग' ने पूरे किए 8 साल, प्रभास की फिल्म के इन डायलॉग्स ने फैंस को किया दीवाना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़